×

UP Election 2022: 27 अक्टूबर को भागीदार मोर्चा करेगा अपनी रणनीति का एलान, BJP के साथ भी जा सकते हैं ओपी राजभर

UP Election 2022: सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा की 27 अक्टूबर को मऊ के हलधरपुर में पंचायत होगी। इस इस पंचायत में भागीदारी संकल्प मोर्चा अपने गठबंधन का ऐलान करेगा।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 15 Oct 2021 7:51 AM GMT
Omprakash Rajbhar
X

ओमप्रकाश राजभर (photo : Newstrack) 

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) UP में छोटी पार्टियां भी अपने जोर आजमाइश में लगी हुई है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस (press conference) कर अपनी रणनीति का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि आगामी 27 अक्टूबर को मऊ (Mau) जिले के हलधरपुर में पंचायत का आयोजन (Haldharpur punchayat ka ayojan) किया जाएगा। जिसमें विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनेगी। बता दें राजभर ओवैसी (Asaduddin Owaisi) , शिवपाल (shivpal yadav) , और भीम आर्मी (Bhim Army) प्रमुख चंद्रशेखर रावण (Chandrashekhar Ravana) के साथ बैठक कर एक भागीदारी गठबंधन (Gathbandhan) बनाने पर काम कर रहे हैं।

ओमप्रकाश राजभर (photo : Newstrack)

27 अक्टूबर को मऊ में पंचायत (Mau me punchayat)

सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा की 27 अक्टूबर को मऊ के हलधरपुर में पंचायत होगी। इस इस पंचायत में भागीदारी संकल्प मोर्चा अपने गठबंधन का ऐलान करेगा। ओपी राजभर ने कहा की हमारे मुद्दों के साथ जो पार्टी होगी हम उसका साथ देंगे। ओपी राजभर ने कहा कि 27 अक्टूबर को भागीदारी मोर्चा के सभी साथी एक साथ दिखेंगे और इसी में 2022 को लेकर अपनी रणनीति का खुलासा किया जाएगा। उन्होंने मांग की कि सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट को जल्द लागू किया जाए।

बीजेपी से भी गठबंधन के दिए संकेत (BJP se Gathbandhan ke sanket)

अपनी मुद्दों को लेकर सरकार से अलग हो चुके ओपी राजभर ने एक बार फिर 2022 से पहले बीजेपी से गठबंधन के भी संकेत दिए हैं। ओपी राजभर ने कहा कि अगर बीजेपी उनकी शर्तों को मानती है तो वह उसके साथ गठबंधन कर सकते हैं । उन्होंने कहा कि राजनीति में संभावनाएं कभी खत्म नहीं होती है। उन्होंने कहा कि जो पार्टियां हमारे मुद्दों के साथ आएंगी, हम उसके साथ तालमेल करेंगे।

ओमप्रकाश राजभर (photo : Newstrack)

2017 के चुनाव में बीजेपी के साथ मिलकर लड़े थे चुनाव

गौरतलब है कि ओपी राजभर 2017 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी के सहयोगी थे। 8 सीटों पर उन्होंने अपने प्रत्याशी उतारे थे। जिनमें से चार विधायक बने। बाकी चार को हार का सामना करना पड़ा था । अब इस बार राजभर भागीदारी संकल्प मोर्चा का गठन कर मैदान में उतरने की तैयारी कर रहे हैं । लेकिन आज प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उनकी बीजेपी से भी गठबंधन के संकेत कहीं न कहीं इशारा कर रहे हैं कि वह भारतीय जनता पार्टी के भी साथ जा सकते हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story