×

UP Election 2022: संजय सिंह का बड़ा एलान, आप नहीं करेगी किसी से गठबंधन, अकेले दम पर लड़ेगी चुनाव

यूपी प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बड़ा एलान किया है। उन्होंने कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव में आप पार्टी पूरी मजबूती के साथ अकेले दम पर मैदान में उतरेगी।

Rahul Singh Rajpoot
Written By Rahul Singh RajpootNewstrack Network
Published on: 2 July 2021 9:16 AM GMT
UP Election 2022: संजय सिंह का बड़ा एलान, आप नहीं करेगी किसी से गठबंधन, अकेले दम पर लड़ेगी चुनाव
X

आम आदमी पार्टी की पदयात्रा को झंडी दिखाते संजय सिंह,

प्रयागराज: अगले साल होने वाले पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी भी पूरी दमखम के साथ चुनावी मैदान में उतरने का फैसला किया है। जिन पांच राज्यों में चुनाव होने हैं उसमें उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर शामिल हैं। इसमें आम आदमी पार्टी मणिपुर को छोड़कर सभी राज्यों में मजबूती से चुनाव लड़ने जा रही हैं। चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश के प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बड़ा एलान किया है। संजय सिंह ने कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी पूरी मजबूती के साथ अकेले दम पर मैदान में उतरेगी।

बता दें प्रयागराज के चंद्रशेयर आजाद पार्क से कल यानि 1 जुलाई को संजय सिंह ने रोजगार पदयात्रा को झंडी दिखाकर रवाना किया था। ये रोजगारी गारंटी पदयात्रा हर रोज 20 किलो मीटर की यात्रा तय करेगी और 10 दिन में यह लखनऊ पहुंचेगी, यहां पर इसका समापन होगा। इस यात्रा के जरिए आम आदमी पार्टी प्रदेश की मौजूदा सरकार को घेरने की तैयारी कर रही है। इसके अलावा आप इस यात्रा को निकालकर युवाओं को मुद्दों को उठा रही है साथ ही युवाओं, बेरोजगारों को विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी से जोड़ने के जुगत में लग गई है। प्रदेश में बेरोजगारी के बढ़ते आंकड़ों को लेकर आम आदमी पार्टी सरकार को घेर रही है।

इसके साथ ही प्रयागराज में संजय सिंह ने कहा कि आप पार्टी 8 जुलाई से 8 अगस्त तक सदस्यता अभियान चलाएगी। इस दौरान पार्टी ने प्रदेश में एक करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है। यहीं पर मीडिया से बात करते हुए संजय सिंह ने कहा आम आदमी पार्टी किसी से गठबंधन नहीं करेगी, वह स्वतंत्र रूप से चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा आप पार्टी सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। SBSP से दो बार बातचीत हो चुकी है लेकिन अभी तक किसी से गठबंधन फाइनल नहीं हुआ है। वर्तमान में चल रहे जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव को लेकर उन्होंने बीजेपी को निशाने परे लिया।

Rahul Singh Rajpoot

Rahul Singh Rajpoot

Next Story