UP बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव की पैतृक गांव में हुई अंत्येष्टि

यूपी बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव की उनके पैतृक गांव में गमगीन माहौल में अंत्येष्टि हुई । प्रदेश सरकार के प्रतिनिधि के रूप में शामिल हुए प्रदेश के कानून मंत्री।

एटा : यूपी बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव की उनके पैतृक गांव में गमगीन माहौल में अंत्येष्टि हुई । प्रदेश सरकार के प्रतिनिधि के रूप में शामिल हुए प्रदेश के कानून मंत्री।

ये भी देंखे:इटावा-रिफिलिंग के दौरान मारुति वैन में लगी आग

एटा 13 जून उत्तर प्रदेश के एटा जनपद के ग्राम चांद पुर में आज उतर प्रदेश बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव की आगरा में एक समारोह के दौरान हत्या किए जाने के बाद आज उनके पैतृक गांव चांद पुर में गमगीन माहौल में अन्तिम संस्कार धार्मिक रीति रिवाज के साथ कर दिया गया है।

उनके अन्तिम संस्कार में प्रदेश सरकार के प्रतिनिधि के रूप में यूपीसरकार के कानून मंत्री बृजेश पाठक यूपी बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव के पैतृक गांव चान्दपुर पहुंच कर उनके अन्तिम संस्कार में शामिल हुए हैं।
भारी संख्या में अधिवक्ताओं नेताओं, क्षेत्रीय जनता, शुभचिंतकों अधिकारी ने अंतिम शव यात्रा में शामिल, होकर दरवेश यादव को श्रद्धांजलि दी गयी।

ये भी देंखे:AN-32 विमान हादसे में कोई नहीं मिला जिंदा, क्रैश साइट पर पहुंची टीम ने की पुष्टि

शव यात्रा में हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे।

अंतिम संस्कार में एटा एसएसपी स्वप्निल ममगैन और जिलाधिकारी आई पी पांडेय सहित उपजिलाधिकारी आदि भी अंत्येष्टि स्थल पर मौजूद रहे।