×

UP Barish : बारिश के चलते अब तक यूपी में हुई 28 लोगों की मौत, फतेहपुर में 6 मौतें

UP Barish : बारिश के चलते कल रात से लेकर अब तक पूरे यूपी में 28 लोगों की मौत के मामले सामने आ चुके हैं।

Shraddha
Written By Shraddha
Published on: 17 Sep 2021 3:14 AM GMT
UP Barish : बारिश के चलते अब तक यूपी में हुई 28 लोगों की मौत, फतेहपुर में 6 मौतें
X

UP Barish : उत्तर प्रदेश में कल रात से बारिश ने अपना तांडव मचा कर रखा हुआ है। इस मूसलाधार बारिश से सड़कों में लबालब पानी भरा हुआ है। यूपी में बारिश के असर से काफी बुरा प्रभाव पड़ा है। इस बारिश के चलते कल रात से लेकर अब तक पूरे यूपी में 28 लोगों की मौत के मामले सामने आ चुके हैं। उत्तर प्रदेश के लखनऊ, गोरखपुर, बनारस, इलाहाबाद, फैजाबाद, फतेहपुर, जौनपुर जैसे कई जिलों मन कल रात से मूसलाधार बारिश हो रही है।

आपको बता दें कि पूरे यूपी भर में कल रात से काफी तेज बारिश हो रही है। इस बारिश की वजह से प्रदेश भर में अब तक 28 लोगों की मौत हो चुकी है। बारिश की वजह से फतेहपुर में अब तक 6 मौतें हो चुकी है। प्रदेश में सबसे ज्यादा बारिश से मरने वालों के आंकड़े यूपी के फतेहपुर में बताए जा रहे हैं।


उत्तर प्रदेश में बारिश ने काफी बेहाल कर दिया है। इस बारिश की वजह से लोगों के घरों में लबालब पानी भरा हुआ है। सड़के जलभराव से भरी हुई हैं जिसके कारण लोगों को वाहन चलाने मन काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा है। इसके साथ सड़कों पर बैठे बेजुबान जानवर को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है। इस बारिश के कारण स्कूल के बच्चों को 17 और 18 सितंबर तक स्कूल जाने से राहत मिल गई है।


यूपी में बारिश के कहर को देखते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिलाधिकारियों को कड़े निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि यूपी के वरिष्ठ अधिकारी क्षेत्र में भ्रमण कर राहत कार्यों पर अपनी कड़ी नजर रखेंगे। इसके साथ सीएम योगी आदित्य नाथ ने दो दिन के लिए सभी स्कूलों कॉलेजों को बंद करने का निर्देश दिया है। उन्होंने लोगों से सावधानी भी बरतने की अपील की है।

Shraddha

Shraddha

Next Story