×

गणतंत्र दिवस पर भयानक हादसा: यूपी में पांच लोगों की मौत, दहल उठे लोग

भदोही जिले में मंगलवार की सुबह भीषण दुर्घटना हो गयी। हादसे की चपेट में एक एम्बुलेंस आई, जो शव को लेकर चित्तौड़गढ़ जा रही थी।

Shivani Awasthi
Published on: 26 Jan 2021 4:11 AM GMT
गणतंत्र दिवस पर भयानक हादसा: यूपी में पांच लोगों की मौत, दहल उठे लोग
X

भदोही. उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में भीषण सड़क हादसे में पांच लोगो की मौत हो गयी। यहां तेज रफ्तार एम्बुलेंस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा भिड़ी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर लोगों की मौत हो गयी। एम्बुलेंस में पहले से ही शव था, जिसे लेकर आसनशोल से चितौड़गढ़ जा रहे थे। बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना गोपीगंज कोतवाली इलाके के अमवा NH 2 पर हुई। फ़िलहाल पुलिस ने मौके पर पहुँच कर शवों को कब्जे में ले लिया।

भदोही में भीषण सड़क हादसे में पांच लोगो की मौत

दरअसल, तेज रफ्तार का कहर फिर मौत का सबब बन यूपी की सड़कों पर दिखा, जब भदोही जिले में मंगलवार की सुबह भीषण दुर्घटना हो गयी। हादसे की चपेट में एक एम्बुलेंस आई, जो शव को लेकर चित्तौड़गढ़ जा रही थी। एम्बुलेंस की रफ्तार इतनी तेज थी कि अनियंत्रित होने पर सड़क किसान खड़े ट्रक पर पीछे से टकरा गयी।

ये भी पढ़ेंः बंद सभी रास्ते: दिल्ली जाने का प्लान कैंसिल, ट्रैक्टर मार्च पर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी

शव ले जा रही एम्बुलेंस ट्रक से टकराई

मामला, भदोही जिले के गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के अमवा गांव के पास का है। जानकारी के मुताबिक, एंबुलेंस में पश्चिम बंगाल के आसनसोल से शव को रखकर चित्तौड़गढ़ जाया रही था। तभी भदोही हाइवे पर खड़े ट्रक से तेज रफ्तार एंबुलेंस की टक्कर हो गई है। हादसा इतना भयंकर था कि एंबुलेंस में सवार सभी पांच लोगों की मौत हो गई।

accident

हादसे की जानकारी होते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया और सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story