×

UP BJP government ke sade 4 saal: शानदार साढ़े चार साल पूरे होने पर स्वतंत्रदेव सिंह ने कही ये बड़ी बात

UP BJP government ke sade 4 saal: 2022 के विधानसभा चुनावों में भी जनता भाजपा को अपना पूरा आशीर्वाद देगी। जनता के आशीर्वाद से हम पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 18 Sep 2021 5:43 PM GMT
UP Politics
X

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की तस्वीर (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने राज्य की भाजपा सरकार के शानदार साढ़े चार वर्ष पूरे होने पर कहा है कि यह अवधि प्रदेश के नवनिर्माण व जनाकांक्षाओं की पूर्ति के रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनाकांक्षाओं पर नियमित रूप से खरे उतरने का ही परिणाम है कि जनता ने 2019 के लोकसभा चुनाव, उपचुनावों, पंचायत चुनावों सहित जनकसौटी के हर मानकों पर भाजपा को पूरा आशीर्वाद दिया है। भ्रष्टाचार, परिवारवाद और नकारात्मकता की राजनीति करने वाले सपा-बसपा सहित पूरे विपक्ष का बोरिया-बिस्तर बांधने का फैसला जनता ने कर लिया है।

2022 के विधानसभा चुनावों में भी जनता भाजपा को अपना पूरा आशीर्वाद देगी।जनता के आशिर्वाद से हम पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सरकार ने 2017 में भाजपा के संकल्प पत्र के माध्यम से जनता से किए गए हर संकल्प को पूर्ण किया है। कैबिनेट की पहली बैठक में ही किसानों की कर्जमाफी का ऐतिहासिक फैसला लिया गया। माफियाओं-गुंडों पर हो रही कार्रवाई और गरीबों की जमीन कब्जाने वालों पर चल रहे बुलडोजर से माफियाओं और कभी सत्ता में रहते हुए उनको सर आंखों पर बिठाने वाले विपक्षी दलों के भी कलेजे दहल रहे हैं।

किसानों के नाम पर राजनीति करने वाले दलों ने केवल उनकी जमीन कब्जाई । जबकि योगी की अगुवाई में भाजपा सरकार ने अब तक किसानों के खाते में गेहूं-धान की एमएसपी, किसान सम्मान निधि, गन्ना मूल्य के भुगतान के रूप में 2 लाख करोड़ रुपये से अधिक भेजे हैं।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह और भाजपा नेता (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा योगी सरकार ने करोड़ों की निवेश योजनाएं प्रदेश में उतारी

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि निवेश से लेकर सामाजिक सुरक्षा के मोर्चे पर कभी यूपी सबसे पिछड़ा था। आज पीएम नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में व योगी जी की अगुवाई में केंद्रीय योजनाओं के क्रियान्वयन में प्रदेश पहले पायदान पर है। आवास, बिजली, सड़क, शौचालय, रसोई गैस से राशन तक सभी को बिना भेदभाव उपलब्ध रहे है। सपा-बसपा सहित विपक्ष के सरकारों में निवेशक यूपी की तरफ रुख तक नहीं करते थे। जबकि, योगी सरकार में 3 लाख करोड़ रुपये से अधिक की निवेश योजनाएं जमीन पर उतर रही है। डिफेंस कॉरिडोर से लेकर एक्सप्रेसवे तक यूपी की तस्वीर बदल रहे हैं।

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा पिछली सरकारों में युवाओं का हक छीना गया

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि पिछली सरकारों में भर्तियां भाई-भतीजावाद व भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई थी। युवाओं का हक छीना गया। वहीं, योगी सरकार में अब तक 4 लाख से अधिक युवाओं को पूरी पारदर्शिता के साथ नौकरी मिल चुकी है। अयोध्या, मथुरा, काशी, चित्रकूट सहित हमारे सांस्कृतिक व आध्यात्मिक गौरव के प्रतीक स्थलों की ओर तुष्टिकरण की राजनीति में उलझी सपा-बसपा, कांग्रेस की सरकारों ने कभी झांकने तक की कोशिश नहीं की। आज काशी विश्वनाथ कॉरिडोर से लेकर श्रीराम मंदिर के निर्माण तक का संकल्प साकार हो रहा है।

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि कोविड की आपदा में जब विपक्ष घर में दुबका था, वैक्सीन को भाजपा की वैक्सीन बताकर घटिया राजनीति कर रहा था। उस समय सरकार पूरे मनोयोग से प्रदेशवासियों की जान व जीविका बचाने में लगी थी। कोविड नियंत्रण के यूपी मॉडल को पूरे विश्व ने सराहा है। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जहां विश्व में सर्वाधिक वैक्सिनेशन का रेकार्ड बना है, वहीं यूपी भी वैक्सिनेशन व कोविड टेस्टिंग में देश में नंबर वन है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story