×

सब कुछ ठीक नहीं : UP बीजेपी के ट्विटर से मोदी, शाह, नड्डा गायब !

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी का ट्विटर हैंडल एक नया संदेश दे रहा है। इसको देखकर आप भी समझ सकते हैं कि यूपी की राजनीति में इस वक्त क्या चल रहा है।

Rahul Singh Rajpoot
Published By Rahul Singh Rajpoot
Published on: 7 Jun 2021 8:39 AM GMT (Updated on: 7 Jun 2021 9:48 AM GMT)
सब कुछ ठीक नहीं : UP बीजेपी के ट्विटर से मोदी, शाह, नड्डा गायब
X

बीजेपी के ट्विटर अकाउंट की फोटो,साभार-सोशल मीडिया

भारतीय जनता पार्टी शासित राज्यों के साथ-साथ अगर अन्य राज्यों के ट्वीटर एकाउंट देखेंगे तो पता चलेगा कि उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा की तस्वीर लगी हुई मिल जाएगी। इसके साथ-साथ वहां के स्थानीय नेताओं और प्रदेश अध्यक्ष के साथ मुख्यमंत्री की तस्वीरें भी लगी हुई हैं, लेकिन उत्तर प्रदेश में इस वक्त बीजेपी के ट्वीट अकाउंट से पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर गायब है।

यूपी बीजेपी के ट्विटर हैंडल्स पर जो बैनर लगा है, उसमें सीएम योगी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा की तस्वीरें लगी है। जबकि अन्य बीजेपी शासित सूबों के टि्वटर हैंडल्स पर नजर डालें तो जो बैनर फोटो हैं, उनमें वहां के सीएम के साथ पीएम मोदी की फोटो लगी हुई है। यहां तक पश्चिम बंगाल में भी बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडल पर पीएम मोदी की तस्वीर लगा रखी है।

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडल पर जो फोटो लगाई है उसमें पीएम मोदी के साथ बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की तस्वीर लगी है।

मप्र बीजेपी के  ट्विटर डैंडल की तस्वीर, साभार सोशल मीडिया

हिमाचल प्रदेश

हिमाचल प्रदेश में भी बीजेपी ऑफिशियल अकाउंट के बैनर में जो फोटो लगी है, उसमें पीएम मोदी, जेपी नड्डा, सीएम जयराम ठाकुर, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, प्रेम कुमार धूमल, शांता कुमार, प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप की फोटो लगी हुई है।

हिमाचल प्रदेश बीजेपी के  ट्विटर डैंडल की तस्वीर, साभार सोशल मीडिया

हरियाणा

बात हरियाणा प्रदेश की करें तो यहां भी प्रधानमंत्री, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम मनोहर लाल खट्टर और प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ की फोटो लगी हुई है।

कर्नाटक

कर्नाटक में भी प्रदेश बीजेपी ने अपने ट्वीटर हैंडल में पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम बीएस येदियुरप्पा और कर्नाटक बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नलिन कुमार कटील की फोटो लगी हुई है।

राजस्थान

कांग्रेस शासित राजस्थान में पीएम मोदी, जेपी नड्डा और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया की फोटो लगी है।

पश्चिम बंगाल

पश्चिम बंगाल में भी बीजेपी ने अपने ट्वीटर हैंडल के कवर पेज पर पीएम मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा और प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की फोटो है।

पत्रकार रोहिणी सिंह ने किया ट्वीट


पत्रकार रोहिणी सिंह का ट्वीट

दरअसल ये पूरा मामला इसलिए भी मीडिया की सुर्खियां बन रहा है कि पिछले कुछ दिनों से यूपी में कैबिनेट विस्तार, संगठन में बदलाव यहां तक की सीएम योगी को भी बदलने की खबरें काफी चर्चा में रही हैं। मीडिया में ये भी खबरें आ रही हैं कि पीएम मोदी और सीएम योगी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। ऐसे में यूपी बीजेपी के ट्विटर हैंडल के कवर पेज से गायब पीएम मोदी, अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की तस्वीर नहीं होना कहीं ना कहीं सवाल जरुर खड़ा करती हैं।




Rahul Singh Rajpoot

Rahul Singh Rajpoot

Next Story