×

UP BJP: बीजेपी की महिला कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ीं, जमकर चले थप्पड़ और घूसे, सपा ने कसा तंज

UP BJP: बीजेपी की महिला कार्यकर्ताएं एक दूसरे पर जमकर थप्पड़ और घूसे बरसाती नजर आईं। महिलाओं ने बुरी तरह एक-दूसरे के बाल भी खींचे। इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया है जो अब जमकर वायरल हो रहा है।

Krishna Chaudhary
Published on: 18 Oct 2023 8:50 AM GMT
X
बीजेपी महिला कार्यकर्ता आपस में भिड़ीं (सोशल मीडिया)

UP BJP: राजनीति में अनुशासन पर सबसे अधिक जोर देने का दावा करने वाली सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के महिला कार्यकर्ताओं ने अनुशासनहीनता की पराकाष्ठा को लांघ दिया। जालौन में आयोजित नारी शक्ति वंदन सम्मेलन में पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे के खिलाफ ही शक्ति प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। बीच सड़क पर उनके बीच इस कदर मारपीट हुई कि हर कोई देखकर दंग रह गया।

बीजेपी की महिला कार्यकर्ताएं एक दूसरे पर जमकर थप्पड़ और घूसे बरसाती नजर आईं। महिलाओं ने बुरी तरह एक-दूसरे के बाल भी खींचे। इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया है जो अब जमकर वायरल हो रहा है। इसी के साथ बीजेपी की भारी फजीहत भी हो रही है और लोग पार्टी पर जमकर तंज कस रहे हैं।

रूकने को तैयार नहीं थीं महिला कार्यकर्ता

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में बीजेपी की महिला कार्यकर्ता एक दूसरे पर इस कदर टूट पड़ीं कि मानो वह किसी अन्य दल की कार्यकर्ता हो। बीच सड़क पर हुए इस हाईवोल्टेड ड्रामे को शांत कराने की कोशिश पुरूष करते आए, मगर उनकी भी नहीं चली। वीडियो में कुछ य़ुवक भी दिख रहे हैं, जो महिला को मारते नजर आ रहे हैं। हैरान कर देने वाली बात ये है कि एक सत्तारूढ़ दल का कार्यक्रम होने के बावजूद मौके पर कोई पुलिसकर्मी नजर नहीं आया।

कार्यक्रम में केंद्र और राज्य के मंत्री भी हुए थे शामिल

दरअसल, केंद्र सरकार द्वारा संसद से महिला आरक्षण बिल (नारी शक्ति वंदन कानून) पास किए जाने के बाद बीजेपी द्वारा हर विधानसभा में नारी शक्ति वंदन सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है। जालौन में भी इसी तर्ज पर सम्मेलन आयोजित किया गया था। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री भानूप्रताप वर्मा और यूपी सरकार की पूर्व मंत्री अर्चना पाण्डेय कार्यक्रम में शामिल हुई थीं।

सपा ने कसा तंज

समाजावदी पार्टी ने बीजेपी महिला कार्यकर्ताओं के बीच हुए इस दंगल पर तंज कसा है। पार्टी की ओर से वीडियो एक्स पर शेयर करते हुए लिखा गया है - भाजपाईयों में फिर लट्ठम लट्ठा, हुई बाल नोचो प्रतियोगिता। जालौन में भाजपा के सम्मेलन में महिला कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ी, हुई मारपीट। भाजपा के नेता और कार्यकर्ता निरंतर अपनी अनुशासनहीनता का परिचय देते रहते हैं। प्रदेश में शांति स्थापित करने के लिए मुख्यमंत्री पहले अपने नेताओं को अनुशासन में रहना सिखाएं।


Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story