×

लखीमपुर खीरी:10th में श्रुति बाजपेई और 12th में लवी शुक्ला ने किया टॉप

By
Published on: 15 May 2016 2:41 PM GMT
लखीमपुर खीरी:10th में श्रुति बाजपेई और 12th में लवी शुक्ला ने किया टॉप
X

लखीमपुर-खीरी: उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद बोर्ड द्वारा रविवार को एक साथ हाईस्कूल और इंटरमीडिएट का रिजल्ट घोषित किया गया। पिछले कई सालों की तरह इस बार भी लड़कियां लडक़ों से आगे रहीं।

जिला मुख्यालय स्थित सरस्वती बालिका विद्या मंदिर इंटर कॉलेज की छात्राओं ने दबदबा दिखाते हुए हाईस्कूल और इंटर में डिस्ट्रिक्ट में टॉप किया है। हाई स्कूल में जहां इसी कॉलेज की श्रुति बाजपेई ने 94 प्रतिशत अंकों के साथ पहले पायदान पर जगह बनाई तो इंटरमीडिएट में लवी शुक्ला 96.4 प्रतिशत अंकों के साथ टॉप पर रहीं।

12th में इन्होने किया जिले में टॉप

इंटरमीडिएट में 94.4 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरा स्थान गोला के सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज के सचिन वर्मा, सरस्वती बालिका विद्या मंदिर इंटर कॉलेज की दीपाली गुप्ता और अंकिता गुप्ता ने हासिल किया है। तीसरा स्थान खमरिया के सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज के मनीष अवस्थी 94.3 अंकों के साथ हासिल किया।

यह भी पढ़ें ...UP बोर्ड रिजल्ट: 10th में टॉप 2 पोजिशन पर एक ही स्कूल की 3 सहेलियां

10th में इन्होने किया जिले में टॉप

इसी तरह हाई स्कूल के टॉप-5 में पहले पायदान पर सनातन धर्म सरस्वती बालिका विद्या इंटर कॉलेज की स्टूडेंट श्रुति (94) रहीं। इसके बाद विद्या निकेतन इंटर कालेज गोला के सुशांत सिंह 93.83 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरे स्थान पर, सनातन धर्म बालिका विद्या मंदिर इंटर कॉलेज की स्टूडेंट मधुरिमा वर्मा, कुंवर खुशवक्त राय इंटर कॉलेज की स्टूडेंट आयुषी वर्मा और विद्या निकेतन इंटर कॉलेज गोला के स्टूडेंट वरुण सक्सेना ने 93.33 अंकों के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।

Next Story