×

UP bridge collapsed: 'ठेकेदारों से कितना लिया चुनावी चंदा', गंगा नदी पर पुल गिरने पर अखिलेश ने CM योगी को घेरा

UP bridge collapsed: अखिलेश यादव ने आगे कहा कि गंगा नदी पर एक निर्माणाधीन पुल का हिस्सा टूटकर गिरना इस बात का प्रतीक है कि भाजपा सरकार लोगों को जीवन के साथ खिलवाड़ कर रही है।

Viren Singh
Published on: 30 March 2024 5:20 AM GMT (Updated on: 30 March 2024 5:22 AM GMT)
UP bridge collapsed: ठेकेदारों से कितना लिया चुनावी चंदा, गंगा नदी पर पुल गिरने पर अखिलेश ने CM योगी को घेरा
X

UP bridge collapsed: लोकसभा चुनाव के रण में केंद्र व यूपी सत्ताधारी दल को घेरने के लिए पूरा विपक्ष मुद्दे की तलाश में लगा हुआ है और उसको एक मुद्दा भी मिल गया है। बीते शुक्रवार रात यूपी के बुलंदशहर जिले में गंगा नदी पर निर्माण किया जा रहा एक पुल का हिस्सा भरभरा कर गिर गया, मगर राहत की बात यह रही इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। निर्माणाधीन पुल के एक हिस्से के गिरने की खबर सामने आते ही प्रदेश की प्रमुख विपक्षी पार्टी समाजवादी पार्टी (सपा) ने सत्ताधारी दल योगी सरकार के खिलाफ जोरदार हमला बोला है और इस घटना को चुनावी चंदा से तक जोड़ दिया है।

ठेके के बदले कितना चुनावी चंदा लिया

बुलंदशहर में गंगा नदी पर एक निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा गिरने पर पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार के खिलाफ कड़ा हमला बोला है और इसको चुनावी मुद्दा बना दिया है। उन्होंने इस घटना पर एक्स पर एक पोस्ट किया और कहा कि जनता पूछ रही है भाजपा ने ठेके के बदले में जो ‘चुनावी चंदा’ लिया है उसमें उस ठेकेदार ने कितना दिया, जो गंगा नदी पर पुल बन रहा है।

सरकार काम के गुणवत्ता से रही खेल

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि गंगा नदी पर एक निर्माणाधीन पुल का हिस्सा टूटकर गिरना इस बात का प्रतीक है कि भाजपा सरकार लोगों को जीवन के साथ खिलवाड़ कर रही है। सरकार काम की गुणवत्ता के साथ भी खिलवाड़ कर रही, जो लोगों के लिए खतरा का विषय है।

कल रात गंगा नदीं पर गिरा पुल

बता दें कि बीते शुक्रवार रात को यूपी के बुलंदशहर जिले में गंगा नदी पर बनाए जा रहे एक निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा ढह गया। हिस्सा गिरते ही वहां अफरा-तफरी मच गई। प्रशासन के हाथ पांव फुल गए। हालांकि राहत की बात यह रही कि इस घटना में किसी भी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई। शनिवार सुबह घटनास्थल से पुल के मबले हटाने का काम शुरू हुआ। अभी तक इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि इस घटना से कितना आर्थिक नुकसान हुआ है।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story