Rampur By Election: बृजेश पाठक का आजम खान पर हमला, बड़े मियां ने जब कहा आपने उनका हुक्का भर दिया

Rampur By Election News: मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र रामपुर में उपचुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने लाभार्थी सम्मेलन के नाम पर पसमांदा मुसलमानों को जमकर रिझाने के लिए रामपुर के गांधी स्टेडियम में मुस्लिमों से खचाखच भरी एक जनसभा का आयोजन किया।

Azam Khan
Report Azam Khan
Published on: 12 Nov 2022 1:19 PM GMT (Updated on: 12 Nov 2022 4:45 PM GMT)
X

रामपुर में उपचुनाव से पहले सभा को संबोधित करते ब्रजेश पाठक (न्यूज नेटवर्क)

Rampur By Election News: मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र रामपुर में उपचुनाव का मौसम है। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी ने लाभार्थी सम्मेलन के नाम पर पसमांदा मुसलमानों को जमकर रिझाया। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक और राज्य मंत्री बलदेव ओलक सहित अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने रामपुर के गांधी स्टेडियम में मुस्लिमों से खचाखच भरी एक जनसभा को संबोधित किया।



डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने अपनी स्पीच के दौरान कहा,'' मित्रों आजादी के बाद से और इस देश का भाई होने के नाते जो सम्मान आपको मिलना चाहिए था वह सम्मान नोटों की गणित में उलझ कर रह गया। यानी आपको सम्मान नहीं मिल पाया। आप के सम्मान की किसी ने चिंता की तो आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने की, उन्होंने सबसे पहले कहा मुस्लिम समाज में जो दलित मुस्लिम हैं जो पिछड़े लोग हैं, जो वंचित लोग हैं, जो भाई हैं बहन हैं उनके जीवन स्तर को ऊपर उठाना होगा।



उन्होंने कहा कि मुस्लिम समाज के पिछड़े वर्ग के लोगों से मतलब है हमारे अंसारी भाई लोग, हमारे चिड़ीमार भाई लोग, हमारे कुरेशी भाई लोग, हमारे भव्य समाज के लोग, हमारे नाई समाज के लोग, सैकड़ों की संख्या में जीवन स्तर नीचे और नीचे जा रहा था। प्रधानमंत्री ने यह तय किया कि आपके जीवन स्तर को ऊपर उठाने का काम करेंगे लेकिन कुछ लोगों ने आपके वोटों को हासिल करने के लिए हिंदू मुस्लिम में खाई खड़ी करने का काम किया है।



पाठक ने कहा,'' मैं दावे के साथ कह सकता हूं, दस्तावेज गवाह है कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का भारतीय जनता पार्टी का एक भी निर्णय ऐसा नहीं है। जिसमें आप के अल्पसंख्यक समाज के पसमांदा समाज के भाइयों और बहनों को जोड़ा ना गया हो। एक एक योजना में लाभ देने का काम आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने किया है दूसरी तरफ यह विपक्षी दल चाहे कांग्रेस पार्टी के लोग हो, चाहे समाजवादी पार्टी के लोग हो, चाहे बहुजन समाज पार्टी के लोगों या कोई भी दल हो सब हिंदू-मुस्लिम करके वोट हासिल करते रहे हैं लेकिन आपके हक और हुकूक के लिए कुछ नहीं किया।''



डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने उदाहरण दे कर पसमांदा मुसलमानों को झकझोरते हुए कहा हम सब लोगों के घर में जब भी कोई फंक्शन होता है लोगों की जमात बैठती है। हम लोग सम्मान के स्वरूप बिरयानी बनाने का काम करते हैं और बिरयानी बनाने के लिए हमारे भाई लोग बाजार जा कर के मसाला लाने का काम करते हैं। मसाला लाने के लिए काली मिर्च लेते हैं, दालचीनी लेते है, इलायची लेते हैं लेकिन तेजपत्ता लाना नहीं भूलते हैं। सब लोग तेजपत्ता जरूर लाते हैं। बिरियानी पक गई तेज पत्ते को डाल दिया। मसाला मसाला तो खा लिया। काली मिर्च खा ली, इलायची खा ली, दालचीनी को भी चूस लिया लेकिन तेज पत्ते को सबसे पहले निकाल कर बाहर फेंक दिया।



बृजेश पाठक ने जनता से कहा सही बात हो तो हां कह देना भाइयों यह हमारे यही हाल हमारे विरोधी दलों ने पसमांदा समाज के मुस्लिम भाइयों बहनों के साथ किया है आपने बिरयानी का टेस्ट ले लिया लेकिन जब मामला आया आपको मुख्यधारा में जोड़ने का तो आपको तेज पत्ते की तरह निकाल कर बाहर भेज दिया। इसलिए मेरे भाइयों आज मैं आपसे कहने के लिए आया हूं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने भारतीय जनता पार्टी के दरवाजे आपके लिए खोल दिए हैं आपका हृदय से स्वागत है अभी तक आपने बहुत कुछ काम किया है।



बृजेश पाठक ने आजम खान का नाम लिए बगैर कहा बड़े मियां ने जब कहा आपने उनका हुक्का भर दिया। आपने उनकी सेवा की है। उन लोगों की जिन लोगों ने आपका खून चूसने का काम किया। पसमांदा समाज के भाइयों और बहनों को मैं पसमांदा समाज के भाइयों से कहना चाहता हूं, कुरैशी समाज के भाइयों, अंसारी समाज के भाइयों, धोबी समाज के भाइयों, चिड़ीमार समाज के भाइयों, मनिहार समाज के भाइयों रूई धुनकर समाज के भाइयों अब उन बड़े मियां से कह दो पसमांदा समाज का मुस्लिम भाई अब तुम्हारा हुक्का नहीं भरेगा अपनी कीमत पर अपनी इमारत खड़ी करेगा भारतीय जनता पार्टी में और मोदी जी के साथ हासिल करेगा।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story