×

UP सरकार की कैबिनेट बैठक आज, लिए जा सकते हैं कई महत्वपूर्ण फैसले

aman
By aman
Published on: 9 Oct 2017 4:00 AM GMT
UP सरकार की कैबिनेट बैठक आज, लिए जा सकते हैं कई महत्वपूर्ण फैसले
X

लखनऊ: यूपी सरकार की कैबिनेट बैठक सोमवार (09 अक्टूबर) को होने जा रही है। यह बैठक शाम पांच बजे से लोकभवन में होगी। बैठक में कई महत्वपूर्ण फैसले लिए जाने की संभावना है। सूत्रों के मुताबिक, कैबिनेट बैठक से पहले मुख्यमंत्री शाम चार बजे से पांच बजे तक शास्त्री भवन में विधायकों से मुलाकात करेंगे। कैबिनेट बैठक के बाद सीएम योगी के साथ 40 पीसीएस अधिकारियों की शिष्टाचार मुलाकात भी होगी।

इसके अलावा सोमवार को सीएम योगी आदित्यनाथ अपने सरकारी आवास से शास्त्री भवन तक कई लोगों से मुलाकात करेंगे। इनमें पूर्व सांसद डॉ़. रामविलास दास वेदांती व पूर्व डीजीपी यशपाल सिंह के अलावा कई आईएएस व आईपीएस अधिकारी भी शामिल हैं।

गौरतलब है, कि कैबिनेट की बैठक हर बार मंगलवार को होती है। लेकिन इस बार मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ अमेठी दौरे पर रहेंगे। गौरतलब है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी मंगलवार को अमेठी पहुंच रहे हैं।

आईएएनएस

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story