×

UP के मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र हुए कोरोना पॉजिटिव, शनिवार को वाराणसी का किया था दौरा

उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने खुद अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 31 July 2022 11:31 AM GMT
Durga Shankar Mishra
X

Durga Shankar Mishra। (Social Media) 

Durga Shankar Mishra Corona Positive: उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र कोविड पॉजिटिव (Durga Shankar Mishra Corona Positive) हो गए हैं। उन्होंने खुद अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। साथ ही पिछले दो-तीन दिनों में जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं उनसे भी जांच करने की अपील की है। बता दें दुर्गा शंकर मिश्र (Durga Shankar Mishra) शनिवार को वाराणसी के दौरे पर भी गए थे। जहां उनके साथ रेलवे और प्रशासन के तमाम अफसर भी साथ में थे। इसलिए मुख्य सचिव से ट्वीट कर सभी से आरटी-पीसीआर जांच कराने को कहा है।

मुख्य सचिव का ट्वीट

'शुरुआती लक्षण दिखने पर कल मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चिकित्सकों के परामर्श का पालन करते हुए मैंने दवाओं का सेवन शुरू कर दिया है। विगत 2-3 दिनों में मेरे संपर्क में आए लोगों से अनुरोध है कि लक्षण दिखने पर कोविड के लिये RT-PCR Test अवश्य करा लें'।

शनिवार को वाराणसी के दौरे पर पहुंचे थे मुख्य सचिव

बता दें मुख्य सचिव शनिवार को वाराणसी के दौरे पर पहुंचे थे। उन्होंने वाराणसी कैंट और काशी स्टेशनों पर उत्तर प्रदेश शासन और रेलवे के आपसी सामंजस्य से चल रहे विकास कार्यों के प्रगति का निरीक्षण किया था। साथ ही रेल परियोजनाओं के क्रियान्वयन और उसके निर्धारित समय में पूरे करने के निर्देश भी दिए थे।

इस निरीक्षण कार्यक्रम में मुख्य सचिव के साथ सदस्य इंफ्रा. रेलवे बोर्ड, सुधांशु शर्मा और उनके साथ मण्डल रेल प्रबंधक, लखनऊ सुरेश कुमार सपरा समेत तमाम रेलवे और जिला प्रशासन के अधिकारी मौजूद थे। ऐसे में अब सभी को अपनी जांच करानी होगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story