मुख्यमंत्री को धमकी: हुआ बड़ा खुलासा, इस शख्स ने कही थी मारने की बात, ये है वजह

त्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को यूपी 112 के व्हाट्सएप पर बाहूबली विधायक मुख्तार अंसारी को रिहा न करने पर जान से मारने की धमकी वाला मैसेज भेजने वाले शख्स का पता चल गया है।

CM Yogi Adityanath Death threat accused man from etah arrested

मुख्यमंत्री को धमकी (photo Social media)

एटा : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को यूपी 112 के व्हाट्सएप पर बाहूबली विधायक मुख्तार अंसारी को रिहा न करने पर जान से मारने की धमकी वाला मैसेज भेजने वाले शख्स का पता चल गया है। एटा जनपद के पिलुआ थाना क्षेत्र के गाँव मुखरना के निवासी अमरपाल के तौर पर उसकी पहचान हुई है।

सीएम को धमकी देने वाला एटा निवासी अमरपाल

पुलिस जांच के बाद अमरपाल को गिरफ्तार कर लिया गया। इस बारे में जब उसके घर वालों से पूछा गया तो पहले उन्होने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया। लेकिन बाद में बातचीत के दौरान उन्होंने यह माना कि अमरपाल की गिरफ्तारी की जानकारी उनको है। पता चला कि वह मथुरा के जिसका ट्रक को चलाता है, उसका फोन आया था कि अमरपाल ने मुख्यमंत्री को अभद्र बात भाषा का मैसेज भेजा है। जिस कारण पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसका ट्रक भी पकड़ लिया है।

पुलिस ने किया अमरपाल को गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि 2 महीने पहले शराब पीने पर उसका पिता से झगड़ा हो गया था। जिसके बाद वह अपनी पत्नी को लेकर नाराज हो कर कहीं चला गया। वह कहां रह रहा है, इसकी जानकारी परिजनों को नहीं हैं। उन्होंने बताया कि अमरपाल कम पढ़ा लिखा है। वह कक्षा 5 तक ही पढ़ा है । गांव में अमरपाल बहुत सीधा साधा था। उसे शराब पीने की आदत पड़ गयी थी।

दो महीने पहले घर छोड़ कर चला गया था आरोपी

इस तरह की हरकत उसने पहले कभी नहीं की। यह उसने बहुत बड़ी गलती की है। परिजनों ने बताया कि अमरपाल जब से गया है तब से लेकर आज तक वह घर नहीं लौटा। फिलहाल पुत्र के इस कृत्य से परिजन काफी डरे हुए हैं।

ये भी पढ़ेंः अब कांग्रेस ने दिखाए राजद को तेवर: पार्टी सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ने को तैयार

यह है मामला

लखनऊ पुलिस ने शनिवार सुबह यह जानकारी दी कि किसी शख्स ने बुधवार को यूपी 112 सेवा के व्हाट्सएप नंबर पर कई धमकी भरे मैसेज भेजें। इसमें मुख्यमंत्री के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया था। बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को 24 घंटे के अंदर जेल से आजाद करने की बात कही गई थी। मैसेज भेजने वाले ने धमकी दी कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो योगी सरकार के लिए खतरा होगा अमरपाल को हजरत गंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है पूछताछ जारी है।

सुनील मिश्रा एटा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App