×

गाजियाबाद को सौगात: सीएम योगी का दौरा आज, करेंगे इन योजनाओं का शिलान्यास

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गाजियाबाद को कई सौगातें देने के लिए आ रहे हैं। दिल्ली से सटे गाजियाबाद जिले में आज उनका दौरा है।

Shivani
Published on: 12 Dec 2020 3:56 AM GMT
गाजियाबाद को सौगात: सीएम योगी का दौरा आज, करेंगे इन योजनाओं का शिलान्यास
X

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को गाजियाबाद के दौरे पर है। सीएम योगी आज गाजियाबाद में कई योजनाओं का शिलान्यास करने वाले हैं। शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री योगी जनता को संबधित करेंगे। उनके साथ इस कार्यक्रम में राज्यमंत्री नीलकंठ तिवारी, स्वतंत्र देव सिंह, केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह भी शामिल रहेंगे।

सीएम योगी का गाजियाबाद दौरा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गाजियाबाद को कई सौगातें देने के लिए आ रहे हैं। दिल्ली से सटे गाजियाबाद जिले में आज उनका दौरा है। बता दें कि मुख्यमंत्री यहां कैलाश मानसरोवर भवन में शिलापट का अनावरण करेंगे। वे यहां पांच बजे पहुंचे, जिसके बाद कैलाश मानसरोवर भवन का भ्रमण भी करेंगे। वहीं गाजियाबाद संबंधी विभिन्न विकास संबंधी योजनाओं का भी शिलान्यास और शिलापट्टों का सामूहिक अनावरण करने वाले हैं।

UP CM Yogi Mumbai Visit Many Big Groups expressed Desire to invest in Uttar Pradesh

केंद्रीय मंत्री और राज्य मंत्री रहेंगे कार्यक्रम में शामिल

उन्होंने साथ इस मौके पर राज्य मंत्री नीलकंठ तिवारी, उत्तर प्रदेश विधान परिषद के सदस्य स्वतंत्र देव सिंह, केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह भी मौजूद रहेंगे। सीएम योगी लोगों को संबोधित भी करेंगे। इसके बाद वह सीआईएसएफ गेस्ट हाउस जाएंगे।

ये भी पढ़ेंः किसानों पर बड़ा ऐलान: 20 लाख को मुफ्त बीज देगी योगी सरकार, पढ़ें पूरी खबर

कल मेरठ दौरे पर सीएम योगी

इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगामी 13 दिसंबर को मेरठ में होंगे। अपने तीन घंटे के मेरठ दौरे में मुख्यमंत्री सरदार वल्लभ भाई पटेल कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्व विद्यालय मेरठ में जनसभा को संबोधित करेंगे तथा कृषि प्रदर्षनी का उद्घाटन करेंगे व केन्द्रीय पुस्तकालय का उद्घाटन करेंगे। बता दें कि विश्वविद्यालय प्रांगण में 57400 वर्ग फीट में रू0 23.75 करोड़ की केन्द्रीय लाईब्रेरी बनाई गयी है।

meerut

सरदार पटेल कृषि यूनिवर्सिटी की लाइब्रेरी का उद्घाटन करेंगे

जिलाधिकारी ने विवि की केन्द्रीय लाईब्रेरी के बारे में बताया कि यह पूर्णतया वातानुकुलित है जिसमें 15 सैक्शन है। इस लाईब्रेरी में ऑटोमैटिक फायर अलार्म सिस्टम, सीसीटीवी कैमरे लगे है व रेन वॉटर हार्वेस्टिंग भी बनायी गयी है। उन्होने बताया कि यूजीसी के नियमों के अनुरूप केन्द्रीय लाईब्रेरी का निर्माण किया गया है। इसमें ई-लाईब्रेरी भी है तथा यहां ग्रुप डिस्कषन व सेमिनार आदि की व्यवस्था भी है।

सीएम योगी कई दलो के किसान नेताओं से मुलाकात करेंगे

वहीं सीएम योगी मेरठ महानगर में अन्य कार्यक्रम में भी शामिल होंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विभिन्न दलो के किसान नेताओं से भी मुलाकात करेंगे और कृषि विधेयक को लेकर उपजी समस्याओं का समाधान करेंगे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story