×

समीक्षा बैठक: कानून व्यवस्था को मजबूत करने के लिए CM योगी ने अधिकारियों को दिए कड़े निर्देश

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ 10 जून (शनिवार) को राजधानी लखनऊ के कलेक्ट्रेट परिसर में लखनऊ मंडल की समीक्षा बैठक की ।

tiwarishalini
Published on: 10 Jun 2017 8:49 AM GMT
समीक्षा बैठक: कानून व्यवस्था को मजबूत करने के लिए CM योगी ने अधिकारियों को दिए कड़े निर्देश
X
लखनऊ मंडल की समीक्षा बैठक शुरू, CM योगी पहुंचे कलेक्ट्रेट

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ 10 जून (शनिवार) को राजधानी लखनऊ के कलेक्ट्रेट परिसर में लखनऊ मंडल की समीक्षा बैठक की । इस बैठक में लखनऊ, सीतापुर, हरदोई, लखीमपुर खीरी, रायबरेली और उन्नाव के अधिकारी मौजूद रहे। समीक्षा बैठक का आयोजन एपीजे अब्दुल कलाम सभागार में किया गया है।

बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ लखनऊ मंडल के विकास कार्यों और कानून-व्यवस्था की समीक्षा की। जिसके तहत लखनऊ मंडल के सभी अधिकारी बैठक में शामिल हुए हैं। इसके साथ ही मंडल के सभी मंत्री, विधायक और सांसद भी बैठक में शामिल हुए।

सीएम ने बैठक के दौरान सभी विभागों के कार्यों पर चर्चा करते हुए बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने का निर्देश दिए। सीएम योगी आदित्यनाथ ने सभी विभागों के विकास कार्यों की प्रगति पर चर्चा की। सीएम ने विकास कार्यों को समय के अंदर पूरा कराने का अधिकारियों को निर्देश दिए। बैठक में सीएम योगी ने विधायकों और सांसदों को अधिकारियों का सहयोग करने का भी निर्देश दिया। सीएम योगी ने कानून व्यवस्था को मजबूत बनाने और अपराधियों से पूरी सख्ती से निपटने के लिए अधिकारियों को पूरी छूट है।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story