×

UP CMO Transfer List: 7 जिलों को मिले नये मुख्य चिकित्साधिकारी, बाराबंकी के सीएमओ बने अवधेश कुमार यादव

UP CMO Transfer List: प्रदेश में संयुक्त निदेशक ग्रेड के सात चिकित्साधिकारियों का स्थानांतरण किया गया है। प्रदेश के 7 जिलों में नये मुख्य चिकित्साधिकारियों को तैनाती मिली है।

Shashwat Mishra
Published on: 2 Sep 2022 1:42 PM GMT
CMOs Transfer in UP
X

CMOs Transfer in UP (photo: social media )

CMOs Transfer in UP: प्रदेश में संयुक्त निदेशक ग्रेड (joint director grade) के सात चिकित्साधिकारियों का स्थानांतरण किया गया है। प्रदेश के 7 जिलों में नये मुख्य चिकित्साधिकारियों (New Chief Medical Officer) को तैनाती मिली है। इसमें बाराबंकी, मऊ, बस्ती, शाहजहांपुर, इटावा, हरदोई और देवरिया के नाम शामिल हैं। बता दें कि जून माह में भी कई जिलों के सीएमओ को इधर से उधर किया गया था। जिसको लेकर तरह-तरह के सवाल भी उठे थे।

बाराबंकी के सीएमओ बने अवधेश कुमार यादव

झांसी जिले के अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. नरेश अग्रवाल को मऊ जिले का मुख्य चिकित्सा अधिकारी बनाया गया है। वहीं, कानपुर मंडल के चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के संयुक्त निदेशक डॉ. राम किशोर गौतम को मुख्य चिकित्सा अधिकारी, शाहजहांपुर के पद पर नवीन तैनाती मिली है।


इसके अलावा, हापुड़ के अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. गीताराम को इटावा जिले का सीएमओ, कन्नौज के छिबरामऊ स्थित 100 शैय्यायुक्त संयुक्त चिकित्सालय के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. राजेश कुमार तिवारी को हरदोई का सीएमओ और स्वास्थ्य सेवा महानिदेशालय में संयुक्त निदेशक रहे डॉ. अवधेश कुमार यादव को बाराबंकी जिले का मुख्य चिकित्साधिकारी के पद पर नवीन तैनाती मिली है। साथ ही, डॉ. राजेश झा को देवरिया का मुख्य चिकित्साधिकारी और डॉ. रुद्र प्रताप मिश्रा को बस्ती के सीएमओ पद पर स्थानांतरित किया गया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story