×

बंद होटल में उड़ाई जा रही थी नियमों की धज्जियां, SP के छापे से हुआ खुलासा

गाजियाबाद में होटल का शटर बंद करके नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही थी। जिसके बाद SP ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Bobby Goswami
Reporter Bobby GoswamiPublished By Shreya
Published on: 20 April 2021 5:54 PM GMT
बंद होटल में उड़ाई जा रही थी नियमों की धज्जियां, SP के छापे से हुआ खुलासा
X

गाजियाबाद में एसपी ने होटल में मारा छापा (फोटो साभार - सोशल मीडिया)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) में शटर बंद करके सरकारी नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही थी। लेकिन अचानक एसपी इरज राजा पहुंच गए। मामला लोनी में दिल्ली सहारनपुर रोड का है। पूरा माजरा आपको बता देते हैं। दरअसल, ग्रामीण इलाके के एसपी इरज राजा लोनी इलाके में चेकिंग के लिए निकले हुए थे।

इसी दौरान उन्होंने एक होटल (Hotel) का बंद शटर देखा। ध्यान से देखने पर पता चला कि शटर के एक हिस्से में से होटल के अंदर जल रही लाइट नजर आ रही है। बस फिर क्या था,शटर खुलवाया गया तो अंदर का नजारा चौंकाने वाला था। बिना मास्क पहना हुआ होटल संचालक चोरी छिपे लोगों को खाना सर्व कर रहा था। तुरंत होटल बंद करवा कर आरोपी पर मुकदमा दर्ज करवाया गया है।

डीएम का यह है आदेश

आपको बता दें,गाजियाबाद के डीएम का आदेश है, कि होटल और रेस्टोरेंट में फिलहाल पैक्ड फूड (Packed Food) खरीद कर ले जाने की इजाजत है। इसके अलावा फूड की होम डिलीवरी (Home Delivery) की जा सकती है। होटल में लोगों को बैठाकर खिलाने पर कोरोना प्रोटोकॉल (Corona Protocol) के तहत पाबंदी लगाई गई है। सभी होटल और रेस्टोरेंट वालों को इस बारे में कल ही अवगत करा दिया गया था।

SP का छापा (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

कई होटल मालिकों और रेस्टोरेंट मालिकों ने प्रशासन को इस पर अपनी मंजूरी भी दी थी और आश्वस्त किया था कि नियमों को पूरी तरह से मानेंगे। लेकिन यह बात कोई नहीं सोच सकता था कि चोरी छुपे भी रेस्टोरेंट में बैठा कर खाना खिलाया जा सकता है। अगर एसपी साहब की नजर शटर के निचले हिस्से में नहीं जाती,तो शायद मामला पकड़ा भी नहीं जाता।

शराब परोसे जाने का भी शक

पुलिस अधिकारियों को सूचना मिल रही है, कि कुछ होटल इसी तरह से नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। और कुछ होटल्स में शराब परोसे जाने का भी शक है। पुलिस अधिकारियों ने साफ कर दिया है कि जगह-जगह चेकिंग की जा रही है। अगर किसी भी नियम का उल्लंघन करते हुए होटल या रेस्टोरेंट मालिक पाए गए,तो सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।नियमों का उल्लंघन किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Shreya

Shreya

Next Story