×

BJP विधायक का बेतुका बयान, कहा- गौमूत्र पीने से नहीं होगा कोरोना, मैं रोज पीता हूं

BJP के विधायक सुरेंद्र सिंह ने जनता को कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने के लिए जनता को गौ-मूत्र पीने की सलाह दी है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shreya
Published on: 7 May 2021 12:02 PM GMT
बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने लोगों को कोरोना से बचने के लिए गौ-मूत्र पीने की सलाह दी है।
X

BJP विधायक सुरेंद्र सिंह (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

बलिया: उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस (UP Corona Virus) की दूसरी लहर की दस्तक होने के बाद हालात लगातार बिगड़ते जा रहे हैं, ऐसे में सरकार लगातार एहतियाती कदम उठा रही है, ताकि संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सके। साथ ही कोविड-19 संक्रमण की रफ्तार पर काबू पाने के लिए वैक्सीनेशन की रफ्तार भी तेज कर दी गई है। लेकिन इस बीच बलिया (Balliya) के बीजेपी विधायक (BJP MLA) ने कोरोना से बचने के लिए अजीब सलाह दी है।

दरअसल, बलिया के बैरिया विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक सुरेंद्र सिंह (Surendra Singh) ने जनता को कोरोना वायरस महामारी के प्रकोप से बचने के लिए जनता को गौ-मूत्र पीने की सलाह दी है। जी हां, जहां वैज्ञानिक कोरोना के इलाज के लिए अलग-अलग खोज करने में लगे हुए हैं, वहीं सुरेंद्र सिंह का कहना है कि गौ-मूत्र पीने की सलाह से लोगों को कोरोना नहीं होगा। यही नहीं गौ-मूत्र पीते हुए उन्होंने अपना वीडियो भी जारी किया है।

गौ-मूत्र का खुद भी करता हूं नियमित रूप से सेवन

बता दें कि विधायक सुरेंद्र सिंह अपने अजीबोगरीब बयानों और कारनामों के लिए जाने जाते हैं। इस बीच उनका एक और अजीब बयान सामने आया है। वहीं, जारी वीडियो में वो जनता को गौ-मूत्र पीने की सलाह दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि वो खुद नियमित रूप से गौ-मूत्र का सेवन करते हैं और स्वस्थ हैं। बैरिया विधायक के मुताबिक सुबह खाली पेट ठंडे पानी में 5 ढक्कन गौ-मूत्र मिलाकर पीना चाहिए और इसके बाद आधे घंटे तक कुछ न खाने की सलाह दी है।

बीजेपी विधायक का दावा है कि नियमित रूप से गौ-मूत्र पीने की वजह से ही उन्हें अभी तक कोरोना वायरस नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि दुनिया को भी समझने की जरूरत है कि गौ-मूत्र का सेवन कर कोरोना पर नियंत्रण पाया जा सकता है।

Shreya

Shreya

Next Story