×

Newstrack की खबर का असर, पेट्रोल पंप पर क्वारंटाइन व्यक्ति पर आप ने पूछे सवाल

आम आदमी पार्टी (यूपी) ने इस ख़बर पर ट्वीट किया और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर सवाल खड़े किए।

Shashwat Mishra
Written By Shashwat MishraPublished By Dharmendra kumar
Published on: 10 April 2021 4:35 PM GMT (Updated on: 10 April 2021 4:35 PM GMT)
Newstrack की खबर का असर, पेट्रोल पंप पर क्वारंटाइन व्यक्ति पर आप ने पूछे सवाल
X

फोटो: सोशल मीडिया

लखनऊ: राजधानी में स्वास्थ्य विभाग द्वारा एक व्यक्ति को हज़रतगंज चौराहे स्थित पेट्रोल पंप पर क्वारंटाइन किए जाने का मामला तूल पकड़ने लगा। हालांकि, 'न्यूज़ट्रैक' द्वारा चलाई गई इस खबर पर डीएम ने संज्ञान लेते हुए मरीज़ को वहाँ से हटाने के निर्देश दिए हैं। डीएम अभिषेक प्रकाश ने स्वास्थ्य विभाग की टीम को कोरोना पॉज़िटिव व्यक्ति को वहां से हटाने का निर्देश दिया

। इसके बाद जब जिला आपूर्ति अधिकारी वहां पहुंचे, तो वह पेट्रोल पंप के कर्मचारियों पर ही नाराज़ हो गए और उसको वहां से हटाने का दबाव बनाने लगे। मग़र, जब मौके पर मौजूद कर्मचारियों ने उनके मनमुताबिक काम करने से इंकार कर दिया, तब स्वास्थ्य विभाग की टीम आकर उस व्यक्ति को लेकर चली गई।

आप ने पूछे सवाल


बहरहाल, 32 वर्षीय विक्की नाम के उस व्यक्ति को मदद मिल गई है। अब इस मामले ने राजनीतिक रूप लेना शुरू कर दिया है। आम आदमी पार्टी (यूपी) ने इस ख़बर पर ट्वीट किया और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर सवाल खड़े किए। आप की तरफ से किए गए ट्वीट में कहा गया है कि 'मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के आवास से महज़ 500 मीटर दूर की है, एक कोरोना मरीज़ दो दिन से खुले में बेबस पड़ा है, बेड नही है, इलाज नही है, पुलिस ने बस रस्सी बांधकर खानापूर्ति कर दी है। सोचिये राजधानी लखनऊ की ये हालत है तो अन्य शहरों में क्या हो रहा होगा!'



गौरतलब है कि शुक्रवार को हुई टीम-11 मीटिंग में मुख्यमंत्री ने बलरामपुर अस्पताल में बेड की क्षमता 300 करने के निर्देश दिए थे। साथ ही एरा मेडिकल कॉलेज व टीएस मिश्रा हॉस्पिटल को कोविड अस्पताल घोषित किया था।
आपको बता दें कि आज पूरे प्रदेश में 12787 नए कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं, वहीं 48 मौतें हुईं। अकेले राजधानी लखनऊ से 4059 नए संक्रमित व्यक्ति मिले, तो कुल 23 मौतें हुईं।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story