×

Meerut News: मेरठ में महिला अधिवक्ता ने लगाया दरोगा पर दुष्कर्म का आरोप

Meerut News: मेरठ में एक महिला अधिवक्ता ने दरोगा पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए कहा की आरोपी दरोगा ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी।

Sushil Kumar
Published on: 11 Jun 2022 8:57 AM GMT
Amethi News
X

स्कूल में प्राचार्य ने की छात्रा से अश्लील हरकत (Social media)

Meerut News: मेरठ में एक महिला अधिवक्ता ने एक दरोगा पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला ने बताया कि एसएसपी के पेशकार रहे दरोगा ने उसे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाएं। महिला अधिवक्ता की तहरीर के पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

मेरठ में हुई थी महिला अधिवक्ता की दारोगा से मुलाकात

पुलिस को दी गई तहरीर में महिला अधिवक्ता ने दरोगा पर अधिवक्ता के फ्लैट का ताला तोड़कर नगदी व सोने की चेन चोरी करने का आरोप भी लगाया है। आरोपी दरोगा फिलहाल गाजियाबाद में तैनात हैं। महिला अधिवक्ता के अनुसार आरोपी दारोगा से उनकी मुलाकात मेरठ में हुई थी। बाद में मुलाकात दोस्ती में बदल गई, जिसके बाद दरोगा महिला अधिवक्ता के घर आने जाने लगा। अपनी तहरीर में महिला अधिवक्ता नहीं यह भी बताया है कि मुलाकात के दौरान दारोगा ने अपने को अविवाहित बताते हुए उससे शादी करने की बात कहीं।

दुष्कर्म कर अश्लील फोटो खींची

पुलिस चौकी में तैनाती के दौरान दारोगा ने पुलिस का एक कार्ड भी बनवाया, जिसमें महिला अधिवक्ता को अपना वारिस बताया। आरोप है कि दारोगा ने महिला अधिवक्ता को केस के मामले में अपने पास बुलाया, जहां उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया और फिर उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील फोटो खींची। कुछ महीने बाद जब वह गर्भवती हो गई, तो दारोगा ने जबरन गर्भपात करा दिया।

मामले की जांच करेगी पुलिस

पीड़ित महिला ने जब शादी करने को कहा तब दारोगा ने छह माह में शादी करने की बात कहकर उसे टाल दिया। इस बीच दारोगा ने एक कार भी महिला अधिवक्ता से खरीदवाई, जिसके डेढ़ लाख रुपये दारोगा को दिए थाना प्रभारी अवनीश अष्टवाल ने बताया कि महिला अधिवक्ता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, आगे की कार्रवाई जांच रिपोर्ट के आधार पर होगी।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story