×

हाथरस की बेटी से छेड़छाड़: पिता की हत्या, CM योगी ने दिया रासुका लगाने का आदेश

बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करना एक पिता को महंगा पड़ गया। शिकायत से चिढ़े शोहदों ने लड़की के पिता पर कई राउंड गोलियां चलाकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

Ashiki
Published on: 2 March 2021 5:08 AM GMT
हाथरस की बेटी से छेड़छाड़: पिता की हत्या, CM योगी ने दिया रासुका लगाने का आदेश
X
हाथरस की बेटी से छेड़छाड़: पिता की हत्या, CM योगी ने दिया रासुका लगाने का आदेश

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करना एक पिता को महंगा पड़ गया। शिकायत से चिढ़े शोहदों ने लड़की के पिता पर कई राउंड गोलियां चलाकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। मृतक की बेटी ने इस मामले में केस दर्ज करवाया है।

सीएम योगी ने कड़ी कार्रवाई के दिए निर्देश

इस मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। साथ ही सीएम योगी ने इस मामले में सभी आरोपियों पर NSA लगाने के भी आदेश दिए हैं। बता दें कि इस मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी हो गई है। मुख्य आरोपी गौरव शर्मा समेत बाकी की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें: लखनऊ में धारा 144ः 5 अप्रैल तक राजधानी में लगे ये प्रतिबंध, जानें क्या है वजह

ये है पूरा मामला

दरअसल, हाथरस जिले के थाना सासनी क्षेत्र के गांव नौजरपुर में रहने वाले किसान अमरीश (52) ने अपनी बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत शोहदों के खिलाफ थाने में की थी। इससे बौखलाए दबंगों ने खेत में जाकर देर शाम उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। सोमवार देर शाम को अपने खेत में आलू की खुदाई करा रहे अमरीश की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। वहीं अचानक हुई फायरिंग से खेत में काम कर रहे मजदूरों में भगदड़ मच गई।



बेटी मांग रही न्याय

अमरीश की बेटी जब अस्पताल पहुंची तो वह यह देखकर हतप्रभ रह गई। रो-रो कर पुलिस से न्याय की मांग कर रही है। लड़की का कहना है कि मेरे साथ छेड़छाड़ की शिकायत पिता ने पुलिस थाने में कर दी थी। इसी बात को लेकर उन लोगों ने पिता की हत्या कर दी। लड़की गोली मारने वाले का नाम गौरव शर्मा बता रही है। दरअसल, मृतक किसान अमरीश शर्मा ने 16 जुलाई 2018 को आरोपी गौरव के खिलाफ घर में घुसकर छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी।



ये भी पढ़ें: शाहजहांपुर में बेटियां असुरक्षित! फिर लापता 3 नाबालिग, पुलिस की कई टीमें तलाश में

2018 में छेड़खानी का केस हुआ था दर्ज

बता दें कि यह मामला 2018 का है। मृतक अमरीश शर्मा ने ढाई साल पहले आरोपी के खिलाफ उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ को लेकर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। उसके बाद मुख्य आरोपी गौरव को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था, जो 1 महीने बाद जमानत पर बाहर आ गया। इस विवाद को लेकर ही आरोपियों ने बेटी के पिता को मौत के घाट उतार दिया।

Ashiki

Ashiki

Next Story