×

UP: DGP ओपी सिंह ने विवादित IPS को नियुक्त किया अपना सहायक

aman
By aman
Published on: 26 Feb 2018 5:41 AM GMT
UP: DGP ओपी सिंह ने विवादित IPS को नियुक्त किया अपना सहायक
X
UP: DGP ओपी सिंह ने विवादित IPS को नियुक्त किया अपना सहायक

लखनऊ: यूपी पुलिस के डीजीपी ओपी सिंह ने विवादित आईपीएस अधिकारी हिमांशु कुमार को अपना सहायक नियुक्त किया है। पत्नी से विवाद के अलावा पूर्व डीजीपी एस जावीद अहमद पर सोशल मीडिया के ज़रिए हमला करने वाले हिमांशु कुमार 9 माह के निलंबन के बाद 3 जनवरी को बहाल हुए थे। उसके बाद भी वो लगातार विवादों में बने हुए हैं।

बता दें, कि हाल में हिमांशु के अपहरण की खबर भी सामने आई थी, जो बाद में झूठी साबित हुई। इससे पहले अवैध खनन की शिकायत पर बांदा पहुंचे हिमांशु कुमार पर खनन माफियाओं ने हमला बोल दिया था। इस हमले में हिमांशु कुमार का पैर फ़्रैक्चर हुआ था।

ये भी पढ़ें ...भई वाह ! ओपी सिंह इफेक्ट ने कर दिए यूपी पुलिस के 11 DG ढेर

पत्नी से विवाद के चलते 2010 बैच के आईपीएस अधिकारी हिमांशु कुमार सुर्खियों में रहे थे। हिमांशु कुमार की पत्नी ने उनके विरुद्ध पटना में मुकदमा दर्ज कराया था। तब हिमांशु ने नोएडा में अपनी पत्नी के विरुद्ध केस दर्ज कराया था। हिमांशु फिलहाल पटना हाईकोर्ट से अपनी गिरफ़्तारी के खिलाफ स्टे हासिल किए हुए हैं।

ये भी पढ़ें ...DGP ओपी सिंह साहेब पहली ही सर्जिकल स्ट्राइक में हुए फेल

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story