×

UP: DGP सुलखान सिंह विदाई समारोह में बोले- आज की परेड, मेरे लिए सौभाग्य की बात

aman
By aman
Published on: 29 Sep 2017 5:44 AM GMT
UP: DGP सुलखान सिंह विदाई समारोह में बोले- आज की परेड, मेरे लिए सौभाग्य की बात
X

लखनऊ: यूपी पुलिस के मुखिया सुलखान सिंह के रिटायरमेंट को लेकर सस्पेंस आखिरकार ख़त्म हो गया। यूपी पुलिस के डीजीपी 30 सितंबर को ही रिटायर हो रहे हैं। आज (29 सितंबर) पुलिस लाइन में उनका विदाई समारोह आयोजित किया गया।

इस विदाई समारोह में डीजीपी सुलखान सिंह ने कहा, 'मुझे यूपी पुलिस का डीजीपी बनने का गौरव मिला। आज की परेड का मुझे सौभाग्य हासिल हुआ। यूपी पुलिस का इतिहास गौरवपूर्ण रहा है। यहां की पुलिस ने हर जगह नाम रोशन किया है। हर चुनौती से लड़ने के लिए प्रदेश की पुलिस तैयार है। मेरे सेवाकाल में सबका सहयोग मिला।'

ये भी पढ़ें ...यूपी के नए डीजीपी सुलखान सिंह का पहला इन्टरव्यू सिर्फ न्यूज़ट्रैक पर, इन्हें जनता का विश्वास है जीतना

सुलखान सिंह 1980 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं। मूलतः यूपी के बांदा से संबंध रखने वाले नए डीजीपी ने इंजीनियरिंग और लॉ की पढाई की है। वरिष्ठ अधिकारी सुलखान सिंह ने चार महीने पहले ही यूपी डीजीपी का पदभार संभाला था।

ये भी पढ़ें ...तीन महीने बढ़ सकता है UP के DGP सुलखान सिंह का कार्यकाल

आगे की स्लाइड्स में देखें विदाई समारोह की अन्य तस्वीरें ...

UP: DGP सुलखान सिंह विदाई समारोह में बोले- आज की परेड, मेरे लिए सौभाग्य की बातUP: DGP सुलखान सिंह विदाई समारोह में बोले- आज की परेड, मेरे लिए सौभाग्य की बातUP: DGP सुलखान सिंह विदाई समारोह में बोले- आज की परेड, मेरे लिए सौभाग्य की बातUP: DGP सुलखान सिंह विदाई समारोह में बोले- आज की परेड, मेरे लिए सौभाग्य की बात

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story