×

VIDEO: 'डायल 100' की गाड़ी पर सजा पुलिसवालों का मयखाना, BSP ने किया ट्वीट

aman
By aman
Published on: 15 March 2017 4:36 PM GMT
VIDEO: डायल 100 की गाड़ी पर सजा पुलिसवालों का मयखाना, BSP ने किया ट्वीट
X

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान समाजवादी सरकार के सीएम अखिलेश यादव ने राज्य की 'डायल 100' की खूब चर्चा की थी। अपने किसी जनसभा में अखिलेश यादव डायल 100 के बारे में बोलने से नहीं चूकते थे। लेकिन अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो अखिलेश के दावों की कलई खोलता नजर आ रहा है।

वीडियो देखने के लिए बसपा के ट्विट पर क्लिक करें :



उल्लेखनीय है कि यह वीडियो बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है। इस वीडियो में डायल 100 पर तैनात पुलिसवाले सरेआम शराब पीते दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि दो पुलिसवाले नशे में चूर हैं। दोनों पर होली का रंग भी लगा हुआ है। साथ ही एक पुलिस वाला यह कहता दिख रहा है कि ये पुलिस का त्योहार है। हम ड्यूटी भी करेंगे और त्योहार भी मनाएंगे। बता दें कि ये वीडियो शामली का है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story