×

UP Election 2021: वरुण गांधी ने फिर पार्टी हाईकमान को घेरा, रैलियों को लेकर उठाये सवाल

Varun Gandhi Attacked UP Government: भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी ने एक बार फिर अपनी ही पार्टी को कटघरे में खड़ा करते हुए हाईकमान से सवाल किए हैं।

Shreedhar Agnihotri
Report Shreedhar AgnihotriPublished By Shreya
Published on: 27 Dec 2021 9:07 AM GMT
UP Election 2021: वरुण गांधी ने फिर पार्टी हाईकमान को घेरा, रैलियों को लेकर उठाये सवाल
X

वरुण गांधी (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Varun Gandhi Attacked UP Government: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने एक बार फिर अपनी ही पार्टी को कटघरे में खड़ा करते हुए हाईकमान (BJP High Command) से सवाल किए हैं। उन्होंने ट्वीट कर पार्टी नेताओं की तरफ से की जा रही रैलियों को जनता की समझ से परे बताया है उन्होंने कहा कि दिन में रैलियां करना और रात में कर्फ्यू लगाना कहां तक जायज है।

उन्होंने उन्होंने राज्य सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में सीमित स्वास्थ्य सुविधाएं होने के बावजूद इस तरह की रैली करना उचित नहीं है। भाजपा सांसद वरुण गांधी (BJP MP Varun Gandhi) ने सवाल किया यह हमारी प्राथमिकता भयावह ओमीक्रोन के प्रसार को रोकना है कि चुनावी रैलियों से अपनी ताकत को दिखाना है।

पीलीभीत से सांसद हैं वरुण गांधी

बता दें वरुण गांधी तीसरी बार बीजेपी के टिकट पर सांसद बने हैं। पहली बार वह पीलीभीत (Pilibhit) से सांसद चुने गए थे। दूसरी बार सुल्तानपुर से और फिर तीसरी बार वह पीलीभीत से सांसद हैं। उनकी मां मेनका गांधी (Maneka Gandhi) भी बीजेपी से सुल्तानपुर लोकसभा सीट (Sultanpur Lok Sabha Seat) से सांसद हैं। मेनका गांधी को इस बार मोदी मंत्रिमंडल में जगह नहीं है। एक समय में बीजेपी के फायरब्रांड नेता के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाले वरुण गांधी अब बीजेपी के लिए ही मुश्किलें पैदा करनी शुरू कर दी है।

जिस तरह से चाहे वह किसान आंदोलन (Kisan Andolan) का मुद्दा हो या लखीमपुर हिंसा (Lakhimpur Kheri Hinsa) का या गन्ना किसानों का मामला हो, वह केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) से लेकर यूपी सरकार (UP Yogi Government) पर सवाल खड़े करते रहे हैं। उससे पार्टी की और सरकार की किरकिरी हुई है। यह बताना जरूरी है कि वरुण गांधी इसके पहले भी कई बार भाजपा नेतृत्व पर सवाल उठाते रहे हैं। इसे लेकर भाजपा हाईकमान नाराज भी बताया जा रहा है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story