×

UP Election 2022: छोटी बहू अपर्णा ने BJP में शामिल होने के बाद लिया मुलायम सिंह का आशीर्वाद

UP Election 2022: बीजेपी में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव की मुलायम सिंह यादव का पैर छूकर आशीर्वाद लेते हुए फोटो में सोशल मीडिया पर वायरल हुई है।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 21 Jan 2022 6:16 AM GMT
Aparna Yadav
X

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव (फोटो-ट्विटर)

UP Election 2022: समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल होने के बाद गुरुवार देर शाम लखनऊ पहुंची तो उनका जोरदार तरीके से बीजेपी कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। जिसके बाद आज सुबह सुबह वह मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद लेने पहुंचीँ।

अपर्णा यादव की मुलायम सिंह यादव का पैर छूकर आशीर्वाद लेते हुए फोटो में सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। मुलायम सिंह यादव भी अपनी छोटी बहू की नई राजनीतिक पारी शुरू करने पर उनके सिर पर हाथ रख कर आशीर्वाद देते नजर आ रहे हैं।

बता दें बुधवार को अपर्णा यादव दिल्ली में भाजपा मुख्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य समेत तमाम बीजेपी नेताओं की मौजूदगी में भाजपा का दामन थामा था।

बीजेपी में शामिल होने की बधाई

बताया जाता है की अपर्णा टिकट नहीं मिलने से वह समाजवादी पार्टी का साथ छोड़कर भारतीय जनता पार्टी के साथ आ गई हैं। वहीं बीजेपी में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई हैं। उन्होंने कहा था जो भी जिम्मेदारी मिलेगी वह उसे निभाएंगी।

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने अपर्णा के बीजेपी में शामिल होने पर उन्हें बधाई देते हुए कहा था अब भारतीय जनता पार्टी में भी समाजवादी विचारधारा पहुंच गई है। उन्होंने कहा था नेताजी ने उन्हें काफ़ी समझाने का प्रयास किया लेकिन वो नहीं मानी ये उनका निजी फैसला है।

गौरतलब है कि अपर्णा यादव मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं। उनका पूरा नाम अपर्णा सिंह बिष्ट है। बीजेपी में शामिल होने से पहले भी जब वह समाजवादी पार्टी में थी तो कई मौकों पर सीएम योगी और पीएम मोदी के कामों की तारीफ कर सुर्खियों में रही थी अब वह पूरी तरह से भाजपाई हो गई हैं। ऐसे में चुनाव के वक्त भाजपा को सपा को घेरने का एक बड़ा हथियार भी मिल गया है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story