×

UP Election 2022: बिजनौर विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी की स्टार प्रचारक बबीता फोगाट ने किया डोर-टू-डोर कैंपेन

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी यूथ मोर्चा में प्रभारी बबीता फोगाट ने आज बिजनौर विधानसभा क्षेत्र में डोर-टू-डोर कैंपेन किया।

Bishwajeet Kumar
Published By Bishwajeet KumarWritten By ‪Rohit Tripathi‬
Published on: 30 Jan 2022 11:27 AM GMT
UP Election 2022:  बिजनौर विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी की स्टार प्रचारक बबीता फोगाट ने किया डोर-टू-डोर कैंपेन
X

बबीता फोगाट 

UP Assembly Election 2022: बीजेपी युवा मोर्चे (BJP Youth Wing) की पश्चिम यूपी की प्रभारी खिलाड़ी बबीता फोगाट (Babita Phogat) आज बिजनौर पहुँची। महिला खिलाड़ी ने सबसे पहले नुमाइश ग्राउंड चौक पर चौधरी चरण सिंह (Chaudhary Charan Singh) की मूर्ति पर माल्यार्पण किया। बीजेपी पार्टी कार्यालय पर बबीता फोगाट का भव्य स्वागत किया गया। बीजेपी के लिए खिलाड़ी बिजनौर विधानसभा क्षेत्र (Bijnor Assembly Constituency) में डोर-टू-डोर कैम्पेन कर रही है।

बिजनौर में भाजपा ने चुनाव जीतने के लिए एड़ी से चोटी का पूरा जोर लगा दिया है। इसी कड़ी में आज अंतराष्ट्रीय महिला खिलाड़ी बीजेपी नेता बबीता फोगाट आज बिजनौर विधान सभा मे पहुँची। बिजनौर पहुंचने पर बबीता फोगाट का जोरदार स्वागत किया गया। वहीं नुमाइश मैदान चौक पर चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर फूल माला का माल्यार्पण किया गया। मीडिया से मुखातिब होते हुए बबीता फोगाट ने बताया कि जिले में फिर से कमल खिलेगा और मैं जनता से बीजेपी (BJP) के पक्ष में वोट माँगने की अपील करने आई हूं।

खेल के मैदान से सियासत के मैदान में आने पर संघर्ष करना पड़ता है। खेल के गुण भी सियासत के गुण भी सब यही सीखे जाएंगे कोई भी मां के पेट में नहीं सीखता है। वहीं गठबन्धन के सवाल पर बोलते हुए बबिता ने बताया कि गठबन्धन बीजेपी के लिए कोई चुनौती नहीं है। वहीं चौधरी अजीत सिंह (Chaudhary Ajit Singh) के एक बयान का जिक्र करते हुए कहा कि अजीत सिंह ने बयान दिया था कि जिस गाड़ी के ऊपर सपा का झंडा उसके अंदर उतना ही बड़ा गुंडा बैठा है। ये बात चौधरी अजीत सिंह जी ने बड़े अनुभव के साथ कही थी।

चुनाव शेड्यूल

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव इस बार 7 चरणों में संपन्न होगा। पहले चरण में 10 फरवरी को मतदान, वहीं अंतिम चरण के लिए 7 मार्च को मतदाता अपने मतों का प्रयोग करेंगे। चुनाव परिणाम बाकी के 4 राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणामों के साथ 10 मार्च को आएंगे।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story