×

UP Election 2022: राठ विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी ने नामांकन के पहले जमकर उड़ाई कोविड गाइडलाइंस की धज्जियां

चुनाव आयोग द्वारा विधानसभा चुनाव में कोरोना गाइडलाइंस की सख्त पालन करने के आदेश के बावजूद भी राजनीतिक दल नियमों के उल्लंघन से बाज नहीं आ रहे हैं।

Bishwajeet Kumar
Published By Bishwajeet KumarWritten By Ravindra Singh
Published on: 29 Jan 2022 12:59 PM GMT
UP Election 2022: बीजेपी ने लखनऊ की सभी सीटों पर जारी की प्रत्याशियों की सूची, इन दिग्गजों का कटा टिकट
X

बीजेपी (फोटो- न्यूजट्रैक) 

हमीरपुर: विधानसभा चुनाव 2022 (Assembly Election 2022) के लिए चुनाव आयोग (Election commission) ने नामांकन और मतदान की तिथि तीसरे चरण में होने के लिए निर्धारित कर दी है जिसको लेकर अब नामांकन प्रक्रिया तेजी से जोर पकड़ती जा रही है। पांचवे दिन राठ विधानसभा सीट (Rath assembly seat) से भाजपा प्रत्याशी ने अपने समर्थकों के साथ आकर भारी भरकम जुलूस निकालते हुए कोविड प्रोटोकॉल (Covid Protocol)की धज्जियाँ उड़ाई,उसके बाद सदर विधानसभा से सपा प्रत्याशी ने समर्थकों के साथ दूसरा नामांकन दाखिल किया, वहीं एक दिन पहले 28 जनवरी को सदर विधानसभा से बसपा (BSP) व सपा प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल किया था।

राजनीतिक उठापटक और कशमकश के चलते जहाँ राजनीतिक दल जनपद की दो विधानसभाओं में अभी भी भाजपा ने सदर विधानसभा से अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया है। नामांकन की बात करें तो सदर विधानसभा से सपा व बसपा प्रत्याशियों ने 28 जनवरी को अपना एक एक नामांकन पत्र दाखिल कर दिया था, आज राठ विधानसभा से पूर्व विधायक व भाजपा प्रत्याशी मनीषा अनुरागी (Manisha Anuragi) अपने समर्थकों के साथ जुलूस लेकर नामांकन करने पहुंची, जनपद में राठ विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मनीषा अनुरागी व सदर विधानसभा से सपा व बसपा प्रत्याशी ने अपना नामांकन पर्चा भर कर नामांकन की इस दौड़ में अपने आप को अव्वल दर्ज करा लिया है, वही नामांकन के दौरान कोविड-19 प्रोटोकोल (Covid Protocol) का भाजपा प्रत्याशियों ने जमकर धज्जियाँ उड़ाई।

वहीं भाजपा व सपा प्रत्याशियों ने मीडिया से मुखातिब होकर कहा कि अपनी पार्टी को पूर्ण बहुमत से 10 मार्च को उत्तर प्रदेश के सिंहासन पर विराजमान करेंगे, सपा प्रत्याशी ने बीजेपी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि योगी बाबा ने विकास के नाम पर कुछ भी नहीं किया है ना तो दवा मिली है और ना ही इलाज ना शिक्षा रही और ना ही विकास समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने तमाम विकास करें हैं और विकास की तर्ज पर वह आगे भी काम करेगी। वहीं भाजपा प्रत्याशी ने देश में विकास लाने के लिए एक बार फिर भाजपा सरकार को लाने की बात कही है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story