UP Election 2022: यूपी में विकास चारों ओर है, बीजेपी ट्रिपल सेंचुरी लगाने की ओर है- अनुराग ठाकुर

UP Election 2022: अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने कहा कि कांग्रेस (Congress) जिस स्तर तक गिरकर आई है और सपा (SP) के जो बयान आए हैं, कोई पहले घाट तक पहुंचाने की बात करता था, तो आज मोदी (PM Narendra Modi) और योगी (CM Yogi Adityanath) को गाड़ने की बात करते हैं।

Shreedhar Agnihotri
Published on: 4 Feb 2022 2:54 PM GMT
UP Election 2022: Development is all around in UP, BJP is on the way to score triple century: Anurag Thakur
X

 केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर: Photo- Ashutosh Tripathi- Newstrack

Lucknow: केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री (Union Minister of Information and Broadcasting) तथा उत्तर प्रदेश के सह चुनाव प्रभारी अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने कहा कि कांग्रेस (Congress) जिस स्तर तक गिरकर आई है और सपा (Samajwadi Party) के जो बयान आए हैं, कोई पहले घाट तक पहुंचाने की बात करता था, तो आज मोदी (PM Narendra Modi) और योगी (CM Yogi Adityanath) को गाड़ने की बात करते हैं। इनके खिलाफ हमने चुनाव आयोग में शिकायत की है और यह कांग्रेस की संस्कृति को दिखाता है।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि 84 के दंगे लोग भूले नहीं थे और सपा के राज में हर चौथे दिन दंगे होते थे, लेकिन चुनाव में प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के बारे में इस तरह के बयान देना यह दिखाता है कि यह अपराधी छवि वाले लोग हैं उत्तर प्रदेश की जनता इन्हें स्वीकार नहीं करेगी।

आपराधिक छवि वाले कभी गरीबों का उत्थान नहीं कर सकते-अनुराग ठाकुर

उन्होंने आज कहा कि, अपराधिक छवि वाले कभी गरीबों का उत्थान नहीं कर सकते। इसलिए गरीब भी कहता है कि जो टोटी चुराते हैं, वह रोटी क्या देंगे। उन्होंने सरकार की उपलब्धियां बताते हुए कहा कि मोदी और योगी सरकार ने करके दिखाया है, आगे भी करके दिखाएंगे। मोदी-योगी का जोर है। यूपी में विकास चारों ओर है, बीजेपी ट्रिपल सेंचुरी लगाने की ओर है। नो कंफ्यूजन, नो मिस्टेक, न आएंगी मायावती, न आएंगे अखिलेश।

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने शायद ही कोई ऐसा अपराधी, दंगाई और माफिया को छोड़ा है, जो उनकी सूची में न हो। जो रह गए थे, उनका साथ लेने में सहयोगी दल लगे हैं। यह स्पष्ट दिखता है कि जो जेल के पीछे हैं, जिन्होंने प्रदेश में खून की नदी बहाई, जिन्होंने टोपी का रंग और गहरा प्रदेश के लोगों के खून से किया है, उन लोगों के समर्थन का भी काम यह लोग चोरी छिपे करते हैं, तो उत्तर प्रदेश की जनता उसको कभी स्वीकार नहीं करने वाली।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर: Photo- Ashutosh Tripathi- Newstrack

एक जेल वाला था, दूसरा बेल वाला

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सपा खुलकर टिकटें क्यों नहीं बांट पा रही है, क्योंकि जब पहली लिस्ट आई, तो एक जेल वाला था, दूसरा बेल वाला था। बीच में भी जितने टिकटें आईं, उनकी भी यही हालत थी। कांग्रेस, सपा, बसपा में यह बौखलाहट, घबराहट और डगमगाहट इसलिए दिखती है, क्योंकि जमीन पर कुछ किया नहीं, जब उनकी सरकार थी। सीएम योगी ने कल तुलना करके बताया, कई गुना ज्यादा विकास सीएम योगी ने किया है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हमने पांच साल पहले कहा था, गुंडा राज भ्रष्टाचार, मुक्त उत्तर प्रदेश करेंगे। आज गर्व के साथ कह सकते हैं, गुंडा राज, माफिया राज मुक्त करने का काम भाजपा ने किया है। हमने कहा था, बहू-बेटियों को सम्मान और सुरक्षा का अधिकार देंगे। उन्होंने कहा कि आज सीएम योगी और कल डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने नामांकन किया था।

साइकिल पर चढ़ने के लिए लोग तैयार नहीं हो रहे हैं-अनुराग ठाकुर

जहां एक ओर भाजपा की ओर से एक के बाद एक नामांकन हो रहा है। वहीं, सपा की यह हालत आपको अखिलेश यादव के चेहरे से देखने को मिल गई होगी, चोरी छिपे, छुप छुपकर टिकटें देने का जो काम हो रहा था, अब टिकटें बदलने का काम भी हो रहा है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि साइकिल पर चढ़ने के लिए लोग तैयार नहीं हो रहे हैं। गठबंधन में दरारें नजर आती दिख रही हैं, और यह प्रतीक है इसका कि अपराधी, दंगाई और माफिया को जो लेकर चलते थे, उत्तर प्रदेश की जनता ने न इनको पहले स्वीकार किया और न आज स्वीकार करने वाले हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story