×

UP Election 2022: गुन्नौर से BJP विधायक के बिगड़े बोल, कहा- सपा का 10 मार्च को होगा अंतिम संस्कार

UP Election 2022: चुनाव परिणाम और ईवीएम (EVM) के मुद्दे को लेकर गुन्नौर से BJP विधायक अजीत कुमार ने SP पर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा 10 मार्च को SP का अंतिम संस्कार होगा।

Saddam Hussain
Written By Saddam HussainPublished By Bishwajeet Kumar
Published on: 9 March 2022 2:48 PM GMT
BJP MLA Ajeet Kumar
X

बीजेपी विधायक अजीत कुमार

UP Election 2022 : संभल जिले के गुनौर विधानसभा से बीजेपी (BJP) विधायक अजीत कुमार (Ajeet Kumar) उर्फ राजू यादव ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, इस बार समाजवादी पार्टी का अंतिम संस्कार होने वाला है। वहीं ईवीएम (EVM) के सवाल को लेकर उन्होंने कहा गुंडे माफिया ईवीएम पर सवाल उठा रहे हैं। 10 मार्च को समाजवादी पार्टी की अंतिम संस्कार के बाद उनकी गर्मी शांत हो जाएगी।

गुन्नौर बीजेपी विधायक अजीत कुमार उर्फ राजू सिंह यादव ने बड़ा बयान दिया है। समाजवादी पर तीखा हमला तीखा हमला बोलते हुए अजीत कुमार ने कहा- इस बार चुनाव में समाजवादी का अंतिम संस्कार होने जा रहा है। इसको लेकर समाजवादी पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं में खलबली मची हुई है। वहीं ईवीएम के सवाल को लेकर गुन्नौर से बीजेपी विधायक ने कहा कि गुंडे माफिया ईवीएम को लेकर सवाल उठा रहे हैं, 10 मार्च को उनकी गर्मी शांत हो जाएगी।

सपा ने कहा 10 मार्च को पता चलेगा किसका होगा अंतिम संस्कार

उन्होंने साफ-साफ कहा कि अबकी बार उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ बीजेपी सरकार आ रही है, इसमें कोई दो राय नहीं है। वहीं गुन्नौर से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी राम खिलाड़ी सिंह यादव से इस बारे में कहा कि 10 मार्च को आने वाले नतीजे तय करेंगे किसकी सरकार आने वाली है, किसका अंतिम संस्कार होगा यह तो आने वाला परिणाम ही बताएगा।

गौरतलब है कि कल उत्तर प्रदेश चुनाव का परिणाम आना है। जिसको लेकर सभी राजनीतिक दल अपने-अपने जीत का दावा कर रहे हैं। चुनाव से पहले प्रदेश के कई जिलों में ईवीएम को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। जिसके बाद एक बार फिर प्रदेश में गरमा गया है और पक्ष विपक्ष की ओर से इस मुद्दे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story