×

UP Election 2022: ओपी राजभर BJP के साथ लड़ेंगे चुनाव! बीजेपी नेता ने किया बड़ा दावा

UP Election 2022: दयाशंकर सिंह ने सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर को लेकर दावा किया है कि राजभर आने वाले चुनाव में हमारे साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 20 Sep 2021 7:48 AM GMT
UP Election 2022: ओपी राजभर BJP से साथ लड़ेंगे चुनाव! बीजेपी नेता ने किया बड़ा दावा
X

ओपी राजभर-दयाशंकर सिंह (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अगले साल विधानसभा चुनाव (Vidhan Sabha Chunav) होने वाले हैं। चुनाव से पहले नेताओं को दूसरी पार्टी में शामिल होना, दूसरे दल से गठबंधन करना ये सभी बातें काफी आम है। यूपी चुनाव (UP Elections) पर भी सभी की नजरें टिकी हुई हैं। सभी पार्टियां अपने दम पर अकेले विधानसभा चुनाव जीतने का दावा कर रही हैं, लेकिन इस बीच बीजेपी (BJP) के पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रभारी दयाशंकर सिंह ने एक बड़ा दावा किया है।

दयाशंकर सिंह (Dayashankar Singh) ने सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर (OP Rajbhar) को लेकर दावा किया है कि राजभर ने साल 2017 में हमारे साथ चुनाव लड़ा और जीत हासिल की। उनकी पार्टी ने भी बीजेपी का साथ दिया था। इसके साथ ही राजभर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की नीतियां आपस में मेल खाती हैं, ऐसे में विश्वास है कि वह अगले साल होने वाले चुनाव (Chunav) में भी बीजेपी के साथ आएंगे।

दयाशंकर सिंह (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)

ओपी राजभर बीजेपी से साथ लड़ेंगे चुनाव

अयोध्या में भाजपा पिछड़ा वर्ग सम्मेलन के समापन के बाद दयाशंकर सिंह ने कहा कि साल 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) 350 सीटें जीतेगी। इसी दौरान उन्होंने बयान दिया कि 2017 में ओपी राजभर और हम साथ मिलकर चुनाव लड़े थे, जिसमें वह जीतकर आए थे और उनकी पार्टी के लोगों ने भी हमारा सहयोग किया था। हमें पूरा विश्वास है कि वह हम लोगों के साथ चुनाव लड़ेंगे और हमारा साथ देंगे।

बीजेपी नेता ने कहा कि हमें उम्मीद है कि आने वाले दिनों में ओपी राजभर हमारे साथ खड़े रहेंगे। राजभर खुद भी यह कहते हैं कि जो काम देश के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करते हैं हम भी उसी के लिए संघर्ष कर रहे हैं। ऐसे में मोदी और राजभर की नीतियां आपस में मिलती हैं। हमें उम्मीद है कि वह आने वाले दिनों में हमारे साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story