×

UP Election 2022: मायावती का प्रियंका पर जोरदार हमला, कांग्रेस को बताया वोट कटवा पार्टी, कहा- अपना वोट ना करें बर्बाद

UP Election 2022: मायावती ने प्रियंका गांधी के सीएम उम्मीदवारी को लेकर निशाना साधा ।

Rahul Singh Rajpoot
Written By Rahul Singh RajpootPublished By Monika
Published on: 23 Jan 2022 5:10 AM GMT
mayawati  priyanka Gandhi
X

मायावती- प्रियंका गांधी (फोटो : सोशल मीडिया )

UP Election 2022: बीएसपी सुप्रीमो मायावती (mayawati) ने कांग्रेस पार्टी और उनकी नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) पर जोरदार हमला बोला है। मायावती ने प्रियंका गांधी के सीएम उम्मीदवारी को लेकर निशाना साधा और कहा कि मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार ने कुछ ही घंटे में अपना स्टैंड बदल दिया। ऐसे में जनता उन्हें वोट देकर अपना कीमती मत बेकार ना करें, बल्कि एक तरफा वोट करके बीएसपी की सरकार बनाएं। उन्होंने कांग्रेस पार्टी को वोट कटवा पार्टी भी करार दिया है।

मायावती का डबल अटैक

1. यूपी विधानसभा आमचुनाव में कांग्रेस पार्टी की हालत इतनी ज़्यादा ख़स्ताहाल बनी हुई है कि इनकी सीएम की उम्मीदवार ने कुछ घण्टों के भीतर ही अपना स्टैण्ड बदल डाला है। ऐसे में बेहतर होगा कि लोग कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट ख़राब न करें, बल्कि एकतरफा तौर पर बीएसपी को ही वोट दें।

2. यूपी में कांग्रेस जैसी पार्टियाँ लोगों की नज़र में वोट काटने वाली पार्टियाँ हैं। ऐसे में भाजपा को यूपी की सत्ता से बाहर करके यहाँ सर्वसमाज के हित में व इनके जाने-परखे नेतृत्व वाली सरकार की ज़रूरत है, जिसमें बीएसपी का स्थान वास्तव में नम्बर-1 पर है।

आपको बता दें प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी करते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यूपी में कांग्रेस के सीएम चेहरे को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा था कि उत्तर प्रदेश में आपको कोई चेहरा दिखाई देता है क्या? जिसके बाद मीडिया में यह खबर आ गई कि प्रियंका गांधी ने खुद को उत्तर प्रदेश में सीएम उम्मीदवार बताया है। लेकिन रविवार को उन्होंने एक और इंटरव्यू में यह साफ कर दिया की उन्होंने चिढकर ऐसा बयान दिया था क्योंकि मीडिया वाले उनसे बार-बार यही सवाल करते हैं। उन्होंने कहा था कि और भी प्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी के प्रभारी हैं क्या आप लोग यही सवाल उनसे भी करते हैं। मैं इस सवाल को सुनकर तंग आ गई थी इसलिए ऐसा जवाब दे दिया। जिसको लेकर अब बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने उन्हें खेरा है इससे पहले बीजेपी के सिद्धार्थ नाथ सिंह ने भी प्रियंका गांधी को घेरते हुए कहा था कि उनका लड़की हूं लड़ सकती हूं का दावा खोखला साबित हुआ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story