×

UP Election 2022: अहमदाबाद ब्लास्ट पर सीएम योगी के आरोप पर सपा प्रमुख का पलटवार, बोले- हमारे बाबा मुख्यमंत्री कुछ नहीं जानते

दरअसल पीलीभीत में एक रैली के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा प्रमुख पर निशाना साधते हुए कहा था कि अहमदाबाद ब्लास्ट मामले में दोषी पाए गए आतंकियों में से कुछ के संबंध आजमगढ़ से भी थे।

Krishna Chaudhary
Report Krishna ChaudharyPublished By Divyanshu Rao
Published on: 19 Feb 2022 5:13 PM GMT
UP Election 2022
X
सीएम योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव की तस्वीर 

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट (ahmedabad serial blast) का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। चौथे चरण के मतदान के लिए चल रहे धुंआधार प्रचार अभियान के दौरान प्रदेश के दो दिग्गज नेता इस पर भिड़ गए हैं। सीएम योगी आदित्यानाथ के आरोप पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने पलटवार किया है।

उन्होंने कहा कि हमारे बाबा मुख्यमंत्री कमाल के हैं। हमारे मुख्यमंत्री अद्भूत हैं। अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि वो पहले भी कुछ नहीं जानते थे, अब भी कुछ नहीं जानते हैं। सपा सुप्रीमों ने कहा कि ये चुनाव यूपी के किसानों के हक के लिए है, महंगाई औऱ बिजली की दरें कम कैसी होगी इस पर है और राज्य प्रगति कैसे करेगा इस पर है।

सीएम य़ोगी ने साधा था अखिलेश पर निशाना

दरअसल पीलीभीत में एक रैली के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा प्रमुख पर निशाना साधते हुए कहा था कि अहमदाबाद ब्लास्ट मामले में दोषी पाए गए आतंकियों में से कुछ के संबंध आजमगढ़ से भी थे। उन्हीं मे से एक आतंकी के रिश्तेदार समाजवादी पार्टी के साथ जुड़े हुए हैं और अखिलेश यादव के साथ चुनाव प्रचार करते हुए भी देखे गए।

प्रदेश में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे अखिलेश

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव प्रदेश भर में जमकर रैलियां कर रहे हैं। इसी कड़ी में शनिवार को वो लखीमपुर खीरी पहुंचे जहां उन्होंने भाजपा नेताओं पर जमकर निशाना साधा। भारी भीड़ को देखकर गदगद हुए अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का सफाया होना निश्चित है। बीजेपी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि बिजनौर के बाद लखीमपुर में भी हवाई जहाज नहीं उतर पाया है।

अखिलेश यादव और योगी आदित्यनाथ की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

इसका मतलब भारतीय जनता पार्टी के लिए इस बार मौसम बहुत खराब है। बीजेपी वाले बहुत झूठ बोलते हैं इनके नेताओं के भाषण सुनिए एक दूसरे से कंपटीशन कर रहे हैं, कौन झूठ सबसे अच्छा बोल सकता है। इनके छोटे नेता छोटा झूठ बोल रहे हैं। बड़े नेता बड़ा झूठ बोल रहे हैं जो सबसे बड़े नेता है वह सफेद झूठ बोल रहे हैं।

काका(काले कानून) गए तो उत्तर प्रदेश से बाबा भी जाएंगे

सीएम योगी पर निशाना साधते हुए सपा सुप्रीमों ने कहा कि बाबा जी कह रहे थे कि गर्मी बहुत है, गर्मी निकाल देंगे। अभी भी नहीं मान रहे दो चरणों में हार चुके हैं। गर्मी निकालने वालों की इस बार जनता भाप निकाल लेगी। उन्होंने कहा था किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी किसान परिवार के नौजवान बताओ किसी परिवार की आय दोगुनी हो गई है क्या, कभी कहते थे हवाई चप्पल पहने वाला हवाई जहाज में चलेगा।

जब से सरकार में आ गए हैं तब से डीजल पेट्रोल कितना महंगा हो गया है कि गाड़ी नहीं चल रहा । गरीबों की जेब काटकर अमीरों की तिजोरी भर रहे हैं। जब यह लोग घरों में गए तो सिलेंडर दिखा दिया गया सिलेंडर कितना महंगा हो गया उसी दिन से डोर टू डोर कैंपेन इनका बन्द हो गया। अब साइकिल के अलावा लखीमपुर में कुछ नहीं चलने वाला है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story