×

UP Election 2022: योगी के मंत्री का ये Video हुआ वायरल, जानिए क्या कर रहे सीएम योगी

UP Election 2022: दरअसल ये वीडियो योगी सरकार में जलशक्ति मंत्री डॉ महेंद्र सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर जारी की है। वीडियो के साथ उन्होंने सीएम योगी के धुंआधार प्रचार के बारे में चंद बेहतरीन लाइनें लिखी हैँ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 22 Jan 2022 4:00 PM GMT
X

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022. विधानसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश में नेताओं का धुंआधार प्रचार अभियान अपने शबाब पर है। बड़ी रैलियों औऱ रोड शो पर पाबंदी के बावजूद नेता चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो वायरल पर वायरल हो रहा है। वीडियो में योगी अपनी गाड़ी में आगे की सीट पर बैठकर कहीं जाते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल ये वीडियो योगी सरकार में जलशक्ति मंत्री डॉ महेंद्र सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर जारी की है। वीडियो के साथ उन्होंने सीएम योगी के धुंआधार प्रचार के बारे में चंद बेहतरीन लाइनें लिखी हैँ। जलशक्ति मंत्री ने लिखा, राम काज कीन्हें बिना मोहि कहां विश्राम.. ..बुलंदशहर में विभिन्न कार्यक्रमों के पश्चात सड़क मार्ग द्वारा गाजियाबाद के लिए जाते हुए मा.मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथजी। नीचे उन्होंने लिखा 'बिना रुके बिना थके अनवरत यात्रा जारी'।

सीएम योगी आदित्यनाथ की तस्वीर

मंत्री महेंद्र सिंह के इस ट्वीट पर कई रिएक्शन आ रहे हैं। उत्तर प्रदेश का चुनाव इस दफे बेहद दिलचस्प होने जा रहा है। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की साख दांव लगी हुई है। अभी तक एक भी चुनाव नहीं हारने वाले योगी क्या इस बार अपनी सत्ता बचाकर राज्य की सियासत में नया कीर्तिमान रच पाते हैं या नहीं देखना दिलचस्प होगा। यही वजह है कि उन्होंने दिन रात एक कर स्वयं को चुनाव प्रचार में झोंक रखा है।

बताते चलें कि यूपी में सबसे ज्यादा सात चरणों में मतदान होने जा रहा है। सीटें अधिक औऱ समय कम होने के कारण नेता दिनरात चुनाव प्रचार में लगे हुए हें। कोरोना के कारण चुनाव आयोग द्वारा बड़ी रैलियों पर रोक ने सियासी दलों के प्रचार अभियान को मुश्किल बना दिया है। इसी कारण से नेता अब बड़े कार्य़क्रमों की जगह छोटे छोटे चुनावी कार्यक्रम कर रहे हैं।


Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story