×

UP Election 2022: कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी का बड़ा बयान, कहा- अबकी बार प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी की होगी बड़ी जीत

बाकी बची हुई सीटों पर अगले 1 से 2 दिनों के अंदर घोषणा कर दी जाएगी। वहीं चुनाव में कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व को लेकर प्रमोद तिवारी ने बड़ा बयान दिया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 26 Jan 2022 2:08 PM GMT
UP Election 2022
X

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

UP Election 2022: विधानसभा चुनाव 2022 की तारीख नजदीक आने के साथ ही उत्तर प्रदेश में सभी राजनीतिक दल अपने-अपने उम्मीदवारों को मैदान में उतारने का ऐलान शुरू कर दिया है। वहीं कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशियों की घोषणा को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने कहा की कई जगहों पर पार्टी ने नेताओं को इशारे भी कर दिए हैं और कुछ सूचियां भी जारी कर दी गई है, वहां पर प्रत्याशी अपनी तैयारियों में जुटे हुए हैं।

बाकी बची हुई सीटों पर अगले 1 से 2 दिनों के अंदर घोषणा कर दी जाएगी। वहीं चुनाव में कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व को लेकर प्रमोद तिवारी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की नीतियों और प्रियंका गांधी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश का विधान सभा चुनाव लड़ेगी।

प्रमोद तिवारी ने कहा बीजेपी 100 से कम सीटों पर सिमटेगी

इसमें भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार मजबूती से मुकाबला करेंगे। प्रमोद तिवारी ने दावा किया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को जनता 100 सीटों के नीचे से सिमटने के लिए मजबूर करेगी। प्रमोद तिवारी ने कहा है कि इसके पीछे भारतीय जनता पार्टी की नीतियां जिम्मेदार होगी।

जिसमें महंगाई, बेरोजगारी, कोरोना की इंतजाम ई बस इंतजार में बदइंतजामी समेत तमाम जनहित के मुद्दे रहे हैं। जिस पर भारतीय जनता फेल फेल रही है। ऐसे में जनता आगामी चुनाव में उन्हें सबक सिखाने का काम करेगी। वहीं भारतीय जनता पार्टी के 300 सीटों के पार वाले नारे पर भी प्रमोद तिवारी ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, इसका फैसला जनता कर देगी।

प्रमोद तिवारी की तस्वीर

प्रमोद तिवारी ने छात्रों पर हुए लाठीचार्ज की निंदा की

वहीं कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने प्रयागराज में छात्रों के ऊपर हुए लाठीचार्ज पुलिस की भी निंदा की है। प्रमोद तिवारी ने कहा है कि जिस तरीके से बर्बरता पूर्वक छात्रों के ऊपर सरकार के इशारे पर लाठीचार्ज किया गया है, आने वाले विधानसभा के चुनाव में छात्र योगी सरकार को सबक जरूर सिखाएंगे।

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा है कि जिनको उपद्रवी कहा जा रहा है वह छात्र थे।वह सरकार के ही नीतियों को लेकर सड़कों पर आए थे। जिस तरीके से सरकार ने 2 करोड रोजगार देने की बात कही थी, उन्हीं को लेकर छात्र अपनी मांग कर रहे थे। ऐसे में उनके खिलाफ बर्बरता पूर्वक लाठीचार्ज करना कतई भी उचित नहीं है।

प्रमोद तिवारी ने कहा कि जिस तरीके से छात्रों के हॉस्टल में जाकर उनके साथ बर्बरता की गई है यह किसी भी कानून में एसा करने की इजाजत नहीं है। उन्होंने मांग की है कि सरकार के इशारे पर जिन अधिकारियों ने लाठीचार्ज कराया है उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

प्रमोद तिवारी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इसके पहले भी जनहित के तमाम मुद्दों को उठाती रही है और छात्रों के साथ हुई इस बर्बरता को भी किसी से हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में जरूरत पड़ी तो छात्रों के साथ खड़े होकर उनकी लड़ाई कांग्रेस पार्टी लड़ेगी।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story