×

UP Election 2022 : उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा- बृजेश पाठक को एक लाख 11,000 वोटों से विजयी बनाये

UP Election 2022: आज लखनऊ में उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने लखनऊ के कैंट विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी बृजेश पाठक के पक्ष में वोट करने के लिए कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

Bishwajeet Kumar
Published By Bishwajeet KumarWritten By Shreedhar Agnihotri
Published on: 5 Feb 2022 2:10 PM GMT
UP Election 2022 : उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा- बृजेश पाठक को एक लाख 11,000 वोटों से विजयी बनाये
X

लखनऊ बीजेपी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा (Dinesh Sharma) ने कहा है कि कैंट प्रत्याशी बृजेश पाठक (Brijesh Pathak) को एक लाख 11,000 वोटों से विजयी बनाएंगे। डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि हम सभी को एक परिवार की तरह इस चुनाव को लड़ना है। उन्होंने कहा कि कैंट क्षेत्र के सभी भाजपाई अपने आप को बृजेश पाठक के रूप में देखें और अपना चुनाव समझ कर इसको लड़े। आज चुनावी कार्यालय का उद्घाटन करते हुए उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि हम सभी को एक परिवार की तरह इस चुनाव को लड़ना है। हर कार्यकर्ता अपने आप को बृजेश पाठक के रूप में देखें और अपना चुनाव समझ कर इसको लड़े।

डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि सबसे बड़ी बात यह है कि हमें धैर्य बनाकर वोटरों से यह आग्रह करना है कि आप सभी लोग सपरिवार चलकर वोटिंग अवश्य करें। उन्होंने कहा कि इस बात का पूरा प्रयास करें की वोटिंग शत-प्रतिशत हो। डॉ. शर्मा ने कहा कि आज बसंत पंचमी के अवसर पर आप सभी लोग यह संकल्प लें कि कैंट प्रत्याशी बृजेश पाठक को एक लाख 11,000 वोटों से विजयी बनाएंगे। यह एक ऐतिहासिक रिकॉर्ड होगा जिसे हम सभी को मिलकर बनाना है।

मतदान के लिए वोटरों से करना है यह आग्रह

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री और भाजपा (BJP) के लखनऊ कैंट विधानसभा सीट (Lucknow Cantt assembly seat) से प्रत्याशी ब्रजेश पाठक ने कहा कि इस कार्यालय के खुल जाने से जितने भी हमारे कार्यकर्ता भाई बहन हैं, इस कार्यालय में आ सकते हैं। उनको यहां से चुनाव प्रचार की सामग्री भी उपलब्ध होगी। यहीं से सीनियर कार्यकर्ताओं के द्वारा उनको बताया जाएगा कि किन किन मोहल्ले में आप सभी को जाना है। हर एक वोटर से आग्रह करना है कि आप सभी लोग मतदान के लिए पहुंचे और हमारा लक्ष्य यह होना चाहिए कि शत प्रतिशत मतदान हो सके। यह बात हर घर में पहुंचनी चाहिए।

मीडिया प्रभारी सतवीर सिंह राजू (Satveer Singh Raju) ने बताया कि कैंट प्रत्याशी ब्रजेश पाठक ने बाद में कृष्णा नगर अंतर्गत स्थित शहसवार मंदिर में दर्शन कर प्रभु का आशीर्वाद लिया। इसके बाद उन्होंने बंगाली क्लब छावनी परिसर कैंटोन्मेंट पूजा एवं सेवा समिति द्वारा आयोजित सरस्वती पूजा के कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया। इस मौके पर विधायक सुरेश चंद्र तिवारी (Suresh Chandra Tiwari), महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा (Mukesh Sharma), श्रीमती संयुक्ता भाटिया (Sanyukta Bhatia) व कई अन्य सम्मानित कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में केंद्रीय कार्यालय चंद्रनगर मार्केट आलमबाग में उद्घाटन किया गया।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story