UP Election 2022: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर किया तंज, जनता ने जातिवाद, माफियावाद और परिवारवाद को नकारा

UP Election 2022: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर किया तंज कहा- बंद करो प्रयास बाईस में,अब प्रयास करना सत्ताईस में, क्योंकि साइकिल गई नुमाइश में।

Network
Report NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 8 March 2022 5:48 PM GMT
UP Election 2022
X

अखिलेश यादव और केशव प्रसाद मौर्य की तस्वीर 

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव चुनाव में हार की घबराहट और बौखलाहट में चुनाव आयोग पर भी अशोभनीय टिप्पणी कर रहे हैं।

मंगलवार को जारी एक बयान में उन्होंने कहा कि अखिलेश ने 10 मार्च का भी इंतजार नहीं किया जिस दिन मतगणना होगी और अपनी आदत से मजबूर पहले ही ईवीएम पर सवाल उठाने शुरू कर दिये।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इतने बड़े प्रदेश में इतने शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव संपन्न होने पर अखिलेश को चुनाव आयोग और अधिकारियों को बधाई देनी चाहिए लेकिन वह उन पर अनर्गल आरोप लगा रहे हैं।

अखिलेश यादव और केशव प्रसाद मौर्य की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

उन्होंने कहा कि अखिलेश को समझ लेना चाहिए कि डबल इंजन की भाजपा सरकार ने गरीब कल्याण के लिए जो कुछ भी किया, उसका भरपूर आशीर्वाद भी जनता ने इस चुनाव में दिया। जनता ने सपा की जातिवाद, माफियावाद और परिवारवाद की राजनीति को नकार दिया है। उपमुख्यमंत्री ने दोहराया कि बंद करो प्रयास बाईस में,अब प्रयास करना सत्ताईस में, क्योंकि साइकिल गई नुमाइश में।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story