TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

UP Election 2022: यूपी का सियासी संग्राम, योगी-अखिलेश में शुरू हुआ डिजिटल वार

UP Election 2022: । प्रदेश में आचार संहिता लगते ही एक होर्डिंग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ट्वीट करते हुए अखिलेश यादव ने बीजेपी और उन पर तंज कसा तो सीएम योगी ने भी डिजिटल पलटवार किया है।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 9 Jan 2022 5:43 AM GMT (Updated on: 9 Jan 2022 5:44 AM GMT)
Digital war started in Yogi-Akhilesh
X

योगी-अखिलेश डिजिटल वॉर (फोटो-सोशल मीडिया)

UP Election 2022: यूपी चुनाव में जहां चुनाव आयोग (Election Commission) ने डिजिटल प्रचार पर जोर दिया है, वहीं नेताओं के बीच भी डिजिटल जुबानी जंग तेज हो गई है। प्रदेश में आचार संहिता लगते ही होर्डिंग, बैनर, पोस्टर उतारे जाने लगे। ऐसी ही एक होर्डिंग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ट्वीट करते हुए अखिलेश यादव ने बीजेपी और उन पर तंज कसा तो सीएम योगी ने भी डिजिटल पलटवार किया है। उन्होंने अखिलेश यादव को करारा जवाब दिया है। चलिए आपको बताते हैं कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने क्या कहा उसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने क्या जवाब दिया.?

सपा प्रमुख अखिलेश यादव का वार

1- वो जो वादे करके मुकर गये ~ उनके झूठ के पुतले उतर गये

यूपी कहे आज का

नहीं चाहिए भाजपा

#बाइसमेंबाइसिकल

2- 'झूठ' का पर्दाफ़ाश होगा

अब यूपी में बदलाव होगा

#बाइसमेंबाइसिकल

3- 10 मार्च को इंक़लाब होगा

उत्तर प्रदेश में बदलाव होगा

#बाइसमेंबाइसिकल

सपा प्रमुख के ताबड़तोड़ हमलों का जवाब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय ने दिया। सीएम योगी के ऑफिस ने ट्वीट कर कहा "'बबुआ' बता रहे हैं कि भाजपा डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर हावी है। दरअसल, अब बबुआ पर हार का डर हावी है। खैर, आप जिस भी प्लेटफॉर्म पर हों, अब आपकी रेलगाड़ी छूट चुकी है।

सुनो बबुआ...

#फिरआरहेहैंमहाराज_जी

गौरतलब है कि कल अखिलेश यादव ने चुनाव आयोग से मांग की थी कि वह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर चुनाव प्रचार प्रसार की बात कर रहे हैं। लेकिन इसमें भारतीय जनता पार्टी बहुत मजबूत है और क्षेत्रीय दल कमजोर हैं। ऐसे में चुनाव आयोग को इसके लिए कोई कदम उठाने चाहिए।

उन्होंने कहा था सपा जैसे क्षेत्रीय दलों की मदद करनी चाहिए। अखिलेश यादव ने बीजेपी के आईटी सेल और उनके संसाधनों के मुकाबले अपनी पार्टी के संसाधन को कमजोर मानते हुए कहा कि चुनाव आयोग को इस ओर ध्यान देना चाहिए और मदद के लिए कुछ करना चाहिए।

बता दे चुनाव आयोग ने कोरोना की बढ़ती रफ़्तार को देखते हुए 15 जनवरी तक रैली, सभा, नुक्कड़ नाटक, रोड शो पर रोक लगा रखा है। आयोग ने कहा था कि वह 15 जनवरी को समीक्षा करेगा और फिर अगला आदेश क्या होगा इसका सब का इंतजार है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story