×

UP Election 2022: पीएम मोदी ने कहा- गाजीपुर की जनता कभी नहीं भूल सकती कृष्णानंद राय की हत्या

यूपी विधानसभा चुनाव के लिए गाजीपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने समाजवादी पार्टी पर हमला किया। पीएम ने कहा, परिवारवाद लोगों ने ठान लिया है प्रदेश का नहीं अपना विकास करेंगे।

Rajnish Mishra
Written By Rajnish MishraPublished By Bishwajeet Kumar
Published on: 2 March 2022 1:53 PM GMT
Narendra Modi
X

नरेंद्र मोदी (तस्वीर साभार : सोशल मीडिया)

गाजीपुर। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज गाजीपुर जनपद के आरटीआई मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। पीएम ने सबसे पहले भोजपुरी में बोलते हुए कहा, 'हम रहुआ लोगों का प्रणाम करत बानी।' इसके बाद सभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा, गाजीपुर की धरती वीरो की धरती है। जब देश पर संकट आता है तो इस जनपद के लाल सीना तान के खड़े हो जाते हैं।

उन्होंने कहा की इसी जनपद के वीर अब्दुल हमीद को कौन भुल सकता है। जिन्होंने अपने देश की सेवा करते हुए दुश्मन के नाक में दम कर दिया था। इसी धरती से मनोज सिन्हा देश का मुकुट जम्मू कश्मीर को आगे बढ़ाने का.काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा की अब तक पांच चरण का चुनाव समाप्त हो चुका है। जिसने भाजपा अपना परचम लहरा चुकी है।

आप का एक-एक वोट डबल इंजन सरकार को देगी नई ऊर्जा

सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, आप का एक-एक वोट परिवारवाद पर चोट करने का काम करेगा। माफियाओं को समाप्त करने के लिए आप सभी लोग भाजपा को वोट करें। उन्होंने कहा की जनपद वासियों की मांग को पुरा किया आगे भी करेगें। गाजीपुर जनपद में चारों तरफ सड़क पर काम हो रहा है। गाजीपुर जनपद के करीब दो लाख लोगों का आयुष्मान कार्ड बना है। गाजीपुर के करीब पांच लाख किसानों के खाते किसान निधि के तहत खाते में पैसे आते हैं।

उन्होंने कहा की गाजीपुर की जनता ये कभी नहीं भुल सकती जब कृष्णानंद राय को गोलियों से भुन दिया गया। भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो परिवारवाद का विकास नहीं करती बल्कि राज्य और देश का विकास करती है।मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा की परिवारवाद वालों ने ये ठान लिया था की राज्य का विकास नहीं अपना विकास करेंगे। हमनें भी ठान लिया है की हम राज्य और देश का विकास करेंगे।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story