×

UP Election 2022: जयंत चौधरी का सीएम योगी पर हमला, बोले- बाबा तो गयो, इस बार लोहार वाली मारूंगा

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के कैराना विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने योगी आदित्यनाथ और भारतीय जनता पार्टी पर तीखा हमला किया।

Bishwajeet Kumar
Published By Bishwajeet KumarWritten By Pankaj Prajapati
Published on: 6 Feb 2022 12:02 PM GMT
UP Election 2022 Exit Poll jayant chaudhary claims ELECTION results will be different sp rld alliance FORMED govt
X

जयंत चौधरी (फाइल तस्वीर)

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश की चर्चित हॉट सीट बनी कैराना विधानसभा सीट (Kairana assembly seat) का चुनाव दिलचस्प बना हुआ हैं। जब से सपा-रालोद (SP-RJD) गठबंधन प्रत्याशी नाहिद हसन को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। उसके बाद से लगातार गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव बनता जा रहा है।

राष्ट्रीय लोक दल (Rashtriya Lok Dal) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी (Jayant Choudhary) ने विधानसभा के ऊन में एक जनसभा को संबोधित किया इस दौरान जयंत चौधरी ने सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर विधानसभा क्षेत्र में कोई भी विकास कार्य न कराने के आरोप लगाए। वहीं मंच पर पहुंची नाहिद हसन (Nahid Hassan) की बहन इकरा हसन ने भी आगामी 10 फरवरी को लोगों से गठबंधन के पक्ष में मतदान करने की अपील की है।

बाबा तो गयो: जयंत चौधरी

रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कैराना विधानसभा क्षेत्र (Kairana Assembly Constituency) में कहा की ऐसा माहौल देख कर मुझे ऐसा लग रहा है कि कुछ कहने की जरूरत नहीं है। बाबा तो गयो मैं नौजवानों के लिए एक बात कह कर जा रहा हूं मैं लोहार वाली मारूंगा चौधरी अजीत सिंह (Chaudhary Ajit Singh) ने इतनी फैक्ट्री लगाई थी इस सरकार में कुछ लगवाया गया हो तो मुझे बताओ बाबा जो बिजली-बिजली कर रहे हैं। एक भी कारखाना बिजलीघर 5 साल में योगी जी नहीं बना पाए। जब लोग घर घर में बीमार पड़े थे डॉक्टर नहीं मिला बिस्तर नहीं मिला दवाई नहीं मिलेगी लोग सिफारिश लगा रहे थे। 20 साल पहले जैसे टेलीफोन पर नेताओं की सिफारिश लगवा रहे थे, वह भी जमाना आपको याद होगा।

जीडीपी को लेकर योगी सरकार पर निशाना

जयंत चौधरी ने आगे कहा, आपको याद होगा जब कोविड-19 (Covid-19) आम आदमी के सामने इतनी समस्याएं खड़ी कर दी चाहे मजदूर हो कारीगर हो जिस आंकड़े की हम बात करते हैं जीडीपी (GDP) मैं 2020 और 21 को छोड़ दें 4.8 प्रतिशत प्रति दर उत्तर प्रदेश में रहा है योगी जी के शासन में 2012 से 17 तक 6.9% था पहले की सरकार से भी ज्यादा इस सरकार में घट गए।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story