×

UP Election 2022: भाजपा सांसद ने AIMIM सुप्रीमो ओवैसी को बताया- क्षत्रिय और भगवान श्री राम का वंशज

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह अपने एक बयान को लेकर चर्चाओं में है।

Krishna Chaudhary
Published on: 15 Feb 2022 10:03 AM GMT (Updated on: 15 Feb 2022 10:26 AM GMT)
UP Election 2022: भाजपा सांसद ने AIMIM सुप्रीमो ओवैसी को बताया-  क्षत्रिय और भगवान श्री राम का वंशज
X

UP Election 2022: राजनीति में AIMIM सुप्रीमों असदुद्दीन ओवैसी और भाजपा नेताओं के बीच छत्तीस का आंकड़ा जगजाहिर है। दोनों एक दूसरे पर जमकर हमला बोलते हैं। बीते दिनों ही हिजाब मुद्दे पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने असदुद्दीन ओवैसी पर तीखे शब्दों से हमला किया था। अब उन्हीं के पार्टी के एक सांसद एआईएमआईएम प्रमुख को अपना मित्र बता रहे हैं। कैसरगंज से भाजपा सांसद ब्रजभूषण सिंह यहीं नहीं रूके उन्होंने ओवैसी को भगवान श्रीराम का वंशज तक बता दिया।

भाजपा सांसद का ओवैसी प्रेम

उत्तर प्रदेश के कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह (Braj Bhushan Sharan Singh Statement) अपने एक बयान को लेकर चर्चाओं में है। अपने बेटे प्रतीक भूषण सिंह के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान उनका ओवैसी के प्रति प्रेम सामने आया।

जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि हैदारबाद से AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी उनके पुराने मित्र और एक क्षेत्रीय है। उन्होंने एक कदम आगे बढ़ते हुए कहा कि ओवैसी ईरान वाले नहीं हैं बल्कि भगवान श्रीराम के वंशज हैं।

ओवैसी का झगड़ा अखिलेश यादव से

भाजपा सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि असदुद्दीन ओवैसी की लड़ाई सपा प्रमुख अखिलेश यादव से है। अखिलेश यादव मुसलमानों का वोट तो चाहते हैं लेकिन उनके साथ बैठना नहीं चाहते हैं। कैसरगंज सांसद ने आगे कहा कि ओवैसी औऱ अखिलेश की बीच लड़ाई मुसलमानों के नेतृत्व को लेकर है।

अखिलेश नंबर 1 धोखेबाज

कैसरगंज से भाजपा सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर कड़ा प्रहार करते हुए उन्हें नंबर वन धोखेबाद करार दिया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश ने बाप को धोखा दिया, चाचा को धोखा दिया और अब स्वामी प्रसाद मोर्या को भी धोखा दे दिया। धोखा देना अखिलेश का काम है। गोंडा सदर से भाजपा प्रत्याशी और उनके बेटे प्रतीक भूषण सिंह के लिए वोट मांगते हुए उन्होंने कहा कि अगर ये जीते तो पीएम मोदी के बगल में खड़े होंगे। कोई और अगर जीता तो आतंकवादियों के बगल में खड़ा होगा।

BJP, UP Election 2022, Lord Shri Ram, Braj Bhushan Singh, Asaduddin Owaisi, BJP leaders , yogi Adityanath , AIMIM Asaduddin Owaisi, AIMIM , up politics, Hijab issue, hijab controversy, BJP MP Braj Bhushan Sharan Singh, BJP MP Braj Bhushan Sharan Singh statement, Braj Bhushan Sharan Singh Statement news

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story