UP Election 2022: केशव प्रसाद मौर्य ने किया विपक्षी पार्टियों पर बड़ा हमला, बोले- विपक्ष चाहता है गरीब लोग गरीब ही रहें

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जालौन के कालपी विधानसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर तीखा प्रहार किया।

Bishwajeet Kumar
Published By Bishwajeet KumarWritten By Afsar Haq
Published on: 16 Feb 2022 11:02 AM GMT
UP Election 2022: केशव प्रसाद मौर्य ने किया विपक्षी पार्टियों पर बड़ा हमला, बोले- विपक्ष चाहता है गरीब लोग गरीब ही रहें
X

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या (फाइल तस्वीर)

UP Election 2022 : जालौन के कालपी विधानसभा सीट (Kalpi assembly seat) से भाजपा (BJP) एवं निषाद पार्टी (Nishad Party) गठबंधन से चुनाव लड़ रहे छोटे सिंह के पक्ष में कदौरा में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या (Keshav Prasad Maurya) ने सपा, बसपा, कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि इन तीनों पार्टियों ने प्रदेश की हालत खराब कर दी थी, प्रदेश में गुंडाराज कायम था, लोग पलायन कर रहे थे लेकिन जब से बीजेपी की केंद्र व प्रदेश में सरकार आई है तब से दिन प्रतिदिन विकास की गंगा बहाई जा रही है। कोरोना काल में लोगों को सही समय पर इलाज मिला सभी को वैक्सीन उपलब्ध कराई गई और यही समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) इनका विरोध करते रहे उन्होंने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश यादव को सपने में कुर्सी दिखाई देती है

विपक्ष चाहता है गरीब गरीब ही रहे

सपा बसपा की 15 साल की सरकार में जो नहीं हुआ वह भाजपा ने पांच साल में करके दिखाया है। बुंदेलखंड में पलायन था अनेक समस्याएं थी। कोरोना संक्रमण (Corona Infection) में काम भी छिन गया। प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना चलाई गई। राशन लगातार भेजा जा रहा है। दो-दो बार राशन दिया जा रहा है। भाजपा ने गरीबों का दुख दूर किया। सपा, बसपा, कांग्रेस चाहती है कि गरीब गरीब ही रहे। लेकिन मोदी जी ने गरीबों के लिए काम किया। आवास दिए, राशन दिया।

बजट में 80 लाख मकान बनवाने का प्रावधान है। गैस कनेक्शन के साथ ही आयुष्मान कार्ड के तहत, सौभाग्य योजना के तहत लोगों को लाभ मिला। लोगों के घर बिजली पहुंचाई गई। 2017 से 2022 तक जो देखा वो ट्रेलर था और आगे अभी पूरी पिक्चर दिखाई जाएगी। सरकार बनते ही किसानों को बिजली का बिल देने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी सरकार उनके बिल देगी। पेंशन और आवास के लिए गांव-गांव कैंप लगाए जाएंगे।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story