×

UP Election 2022: कमल का बटन नहीं यह गुंडों और माफियाओं की गर्दन दबाने का बटन होगा- केशव मौर्य

UP Election 2022: सातवें चरण में होने वाले मतदान के लिए उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने चंदौली में चुनाव प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने सपा पर हमला करते हुए कहा कि अखिलेश यादव की कुंडली में अभी 25 साल तक राजयोग नहीं।

Ashvini Mishra
Written By Ashvini MishraPublished By Bishwajeet Kumar
Published on: 5 March 2022 12:07 PM GMT
Keshav Prasad Maurya
X

केशव प्रसाद मौर्या (तस्वीर साभार : सोशल मीडिया) 

UP Election 2022 : चंदौली जिले के सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र के नेशनल इंटर कॉलेज में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या (Keshav Prasad Maurya) का जनसभा की जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के कुंडली में अभी 25 साल तक राज योग नहीं लिखा है।

बताते चलें कि जैसे ही मंच पर केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे तो सबसे पहले अभिवादन करने के बाद विधायक सुशील सिंह को मंच संभालने के लिए कहा और तुरंत मंच पर आकर अपने समाज के लोगों से कहा कि सैयादराजा विधानसभा के सीट पर सुशील चुनाव नहीं लड़ रहे हैं यह चुनाव मैं लड़ रहा हूं। इसलिए सभी लोग मुझे देखकर पार्टी को वोट दें तथा जैसे 5 साल तक हमारे समाज के लोगों का सर नीचा नहीं हुआ है वैसे ही इस बार भी मेरे समाज के लोगों का सर गर्व से ऊंचा रहेगा।

BJP के पक्ष में वोट की अपील

उन्होंने जनता से पूछा कि आप लोग कमल का बटन दब आएंगे तो उधर से जब आवाज आई दबाएंगे तो उन्होंने कहा कि यह कमल का बटन नहीं यह गुंडा और माफियाओं की गर्दन दबाने का बटन होगा। उन्होंने यह भी कहा कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) वाले कह रहे हैं कि हम सरकार बनाएंगे लेकिन मैंने ज्योतिषी से पूछा हूं तो उनका कहना है कि अखिलेश के भाग्य में अभी 25 साल तक राजयोग है ही नहीं। और उन्होंने कहा कि यदि आप लोगों ने 7 तारीख को बटन दबाया तो 10 तारीख को समाजवादी पार्टी का नाम बदल कर समाप्त वादी पार्टी हो जाएगा।

भाजपा की सरकार 2042 तक

उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि समाजवादी और अखिलेश के कुंडली में राजयोग अभी नहीं है और भाजपा की सरकार आ रही है 2042 तक रहेगी होगा।उन्होंने यह भी कहा कि समाजवादी पार्टी वाले कह रहे हैं कि हम सरकार बनाएंगे लेकिन मैंने ज्योति से पूछा हूं तो जोशी का कहना है कि अखिलेश के भाग्य में अभी 25 साल तक राजयोग है ही नहीं। उन्होंने कहा कि यदि आप लोगों ने 7 तारीख को बटन दबाया तो 10 तारीख को समाजवादी पार्टी का नाम बदल कर समाप्त वादी पार्टी हो जाएगा।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story