×

UP Election 2022: बीजेपी के बड़े नेताओं का कल से यूपी में डेरा, जेपी नड्डा मथुरा से करेंगे आगाज

UP Election 2022: बीजेपी की डिजिटल तैयारी इतनी मजबूत है कि वह आज सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों के लिए एलईडी रथ रवाना करेंगी।

Rahul Singh Rajpoot
Written By Rahul Singh RajpootPublished By Monika
Published on: 20 Jan 2022 7:34 AM GMT
JP Nadda- Amit Shah- Rajnath Singh
X

जेपी नड्डा- अमित शाह- राजनाथ सिंह (photo : social media ) 

UP Election 2022: भारतीय जनता पार्टी (BJP) अब उत्तर प्रदेश में अपना चुनाव प्रचार तेज करेगी। हालांकि रैली और रोड शो पर चुनाव आयोग ने रोक लगा रखी है, लेकिन अब उनके बड़े नेता मैदान में उतरने जा रहे हैं। इसी क्रम में अब बीजेपी अध्यक्ष से लेकर अमित शाह (Amit Shah) , राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) और यूपी के प्रभारी डोर टू डोर कैंपेन (door to door campaign) करेंगे। इसकी शुरुआत कल यानी 21 जनवरी से राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) मथुरा से करेंगे। इसके बाद 23 जनवरी को गृह मंत्री अमित शाह यूपी में दौरे पर आएंगे। राजनाथ सिंह, धर्मेंद्र प्रधान, अनुराग ठाकुर समेत तमाम बड़े नेता डिजिटल और फिजिकल तरीके से चुनाव प्रचार को धार देंगे।

आज 403 एलईडी रथ होंगे रवाना (403 LED rath)

इसके साथ ही बीजेपी की डिजिटल तैयारी इतनी मजबूत है कि वह आज सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों के लिए एलईडी रथ रवाना करेंगी। इस रथ के माध्यम से योगी और मोदी सरकार के कामकाज, योजनाओं और उपलब्धियों को जनता को बताएंगे और उनसे एक बार फिर आशीर्वाद मांगेंगे। इस एलईडी रथ को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) लखनऊ से आज रवाना करेंगे। जो सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में घूमकर प्रचार करेगा।

इसके साथ ही बीजेपी वर्चुअल तरीके से भी अपने नेताओं की एक बड़ी फौज तैयार कर ली है। जिला स्तर पर नेता लोगों से जुड़कर चुनाव प्रचार करेंगे। साथी विधायक और मंत्रियों के यहां भी एलईडी स्क्रीन लगाई जा रही है जिसके जरिए वह अपने क्षेत्र की जनता से जुड़ कर संवाद करेंगे। इसकी सबसे पहले शुरुआत डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य सिराथू से कर रहे हैं। आज डिजिटल तरीके से केशव मौर्य जनता को सम्बोधित करेंगे। बता दें केशव मौर्य कौशांबी जिले की सिराथू विधानसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार भी हैं। जो वर्चुअल प्रचार की आज अपने क्षेत्र से शुरुआत करेंगे।

वहीं कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी ने भी डिजिटल प्रचार प्रसार शुरू कर दिया है। समाजवादी पार्टी ने कल दो वर्चुअल रैली की थी आज भी उनकी दो रैली हो रही है। कांग्रेस के नेता भी डिजिटल तरीके से कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं। बीएसपी सुप्रीमो मायावती के लिए प्रदेश कार्यालय पर बड़ा मंच तैयार किया गया है इसके जरिए वह अपने कार्यकर्ताओं और लोगों को संबोधित करेंगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story