×

UP Election 2022: सतीश मिश्रा ने BJP पर साधा निशाना, 'ब्राह्मण, दलित, मुस्लिम और शिक्षकों से चिढ़ी हुई है योगी सरकार

UP Election 2022: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा (Satish Chandra Mishra Statement) ने बीजेपी (BJP) पर हमला बोलते हुए कहा कि जितने पैसे भाजपा विज्ञापन पर खर्च करती है, अगर उतने स्वास्थ्य व्यवस्था पर खर्च कर देती, तो कोरोना काल (corona period) में उत्तर प्रदेश की इतनी दुर्दशा नहीं होती।

Shashwat Mishra
Published on: 18 Dec 2021 2:41 PM GMT
UP Election 2022: सतीश मिश्रा ने BJP पर साधा निशाना, ब्राह्मण, दलित, मुस्लिम और शिक्षकों से चिढ़ी हुई है योगी सरकार
X

UP Election 2022: "भाजपा वाले राम मंदिर के नाम पर अपनी जेबे भर रहे हैं और उन्हीं पैसों को चुनाव में खर्चा कर रहा है। श्रीराम के नाम पर चंदा लेकर अपने स्वार्थ के लिए उपयोग करना, इससे बड़ा पाप कुछ नही हो सकता। जितने पैसे भाजपा विज्ञापन पर खर्च करती है, अगर उतने स्वास्थ्य व्यवस्था पर खर्च कर देती, तो कोरोना काल (corona in up) में उत्तर प्रदेश की इतनी दुर्दशा नहीं होती। लाश जलाने के लिए श्मशान घाट कम पड़ गए थे। नदियों में लाशें बह रही थी। ये सरकार इतनी असंवेदनशील है कि इन्होंने हजारों की संख्या में लाशों को गंगा नदी में फेंक दिया और बालू में दबा दिया। ताकि इनकी अकर्मण्यता जनता के सामने ना आ सके।"

ये बातें बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा (Satish Chandra Mishra, National General Secretary of Bahujan Samaj Party) ने हरदोई में जनसभा को संबोधित करते हुई कही। सतीश चंद्र मिश्रा ने सपा और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में दलित बेटियां असुरक्षित हैं। इसमें अपराध चरम पर है। भारतीय जनता पार्टी देश की संपत्तियों को बेच रही है।

सतीश चंद्र मिश्रा का बयान - 'भाजपा सरकार में दलित बेटियां असुरक्षित'

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि "भाजपा सरकार में दलित समाज (dalit society) की बहन बेटियां सुरक्षित नहीं। सनातन धर्म में मिट्टी का तेल डालकर अंतिम संस्कार नहीं किया जाता है। लेकिन भाजपा सरकार ने हाथरस की बेटी के साथ घृणित कार्य किया है। सपा भी महिलाओं के प्रति असंवेदनशील है, आये दिन सपा के नेता महिलाओं पर अशोभनीय टिप्पणी करते रहते हैं।" उन्होंने कहा कि सपा के मुखिया बलात्कार जैसे गंभीर मुद्दे पर यहां तक कह चुके हैं कि 'लड़के हैं गलती हो जाती है।' महिलाओं के प्रति भाजपा और सपा की सोच एक ही जैसी है। समाजवादी पार्टी दंगे कराने में माहिर। समाजवादी कार्यकाल में 134 से ज्यादा दंगे हुए।


सतीश चंद्र मिश्रा का बयान - भाजपा सरकार में अपराध चरम पर

भाजपा सरकार (BJP government) ब्राह्मण, दलित, मुस्लिम और शिक्षकों से चिढ़ी हुई है। इस सरकार में अपराध इस तरह बढ़ गया है कि कहीं कोर्ट में घुस के तो कहीं घर में घुसकर गोलियां मारी जा रही हैं। कल ही कानपुर में एक वकील को गोली मार दी गई। सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि "भाजपा और सपा सरकार में हत्याएं, बलात्कार, महंगाई, बेरोजगारी, दंगे-फसाद और लूटपाट देखने को मिलेगा। रोजगार, महिला सुरक्षा, अपराध मुक्त, विकास, स्कूल कॉलेज यह सब आपको सिर्फ बसपा के शासनकाल में देखने को मिलेगा।"

हरदोई में सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा - देश की संपत्तियों को बेच रही भाजपा

सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि "भाजपा सरकार इस देश की सभी संपत्तियों को बेच रही है। बैंक कर्मियों ने भाजपा सरकार का विरोध करना शुरू कर दिया है। आरक्षण खत्म करने के लिए भाजपा सरकार ने नया तरीका निकाला है। सभी सरकारी संस्थाओं को प्राइवेट करके आरक्षण खत्म करना चाहती है भाजपा सरकार। भाजपा वाले टीका और गेरुआ वस्त्र धारण कर घंटी बजाकर अपने आप को सबसे बड़े धर्मात्मा बनते फिरते हैं। भाजपा सरकार ने धर्म के नाम पर सिर्फ अधर्म किया है।"


हरदोई से सतीश चंद्र मिश्रा - 'बीजेपी नौकरियां नहीं लाठियां देती'

सतीश चंद्र मिश्रा ने बेरोजगारी के मुद्दे (unemployment issues) पर बीजेपी को जमकर कोसा। उन्होंने कहा कि "भाजपा सरकार नौकरियां तो नहीं देती, लेकिन बेरोजगारों को समय-समय पर लाठियां जरूर मारती है। भाजपा सरकार युवाओं से कहती है कि जैसे 15 लाख वाला झूठ बोला था, वैसे 2 करोड़ रोजगार वाला भी झूठ बोला था, अब जाओ तुम सब पकौड़े भेजो। चुनावी लाभ के लिए भाजपा और सपा युवाओं को टैबलेट लैपटॉप इत्यादि बांटकर अपंग बनाना चाहती है। बहन चाहती हैं कि युवाओं को सही दिशा दिखाकर और रोजगार देकर इतना मजबूत बना दें कि वह हर महीने अपने दम पर लैपटॉप और मोबाइल खरीद सके।"

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story