×

UP Election 2022: गृह अमित शाह से मिलीं मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव, आज करेंगी प्रेस कॉन्फ्रेंस

UP Election 2022: मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद आज पहली बार मीडिया से रूबरू होंगी। लेकिन उससे पहले गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है।

Rahul Singh Rajpoot
Report Rahul Singh RajpootPublished By Shreya
Published on: 23 Jan 2022 4:18 AM GMT
UP Election 2022: गृह अमित शाह से मिलीं मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव, आज करेंगी प्रेस कॉन्फ्रेंस
X

अमित शाह से मुलाकात करते अपर्णा यादव (फोटो साभार- ट्विटर) 

UP Election 2022: मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की छोटी बहू अपर्णा (Aparna Yadav) यादव भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने के बाद आज पहली बार मीडिया से रूबरू होंगी। वह प्रेस कॉन्फ्रेंस (Aparna Yadav Press Conference) कर अपना बात जनता के सामने रखेंगी। लेकिन उससे पहले गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) से मुलाकात की है। हालांकि इस मुलाकात को उन्होंने शिष्टाचार भेंट बताया लेकिन अपर्णा यादव की यह मुलाकात काफ़ी अहम मानी जा रही है।

अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने के बाद अभी तक वह चुनाव लड़ेगी या नहीं इस पर सस्पेंस बरकरार है आज की प्रेस कॉन्फ्रेंस में वॉइस पर इसका भी जवाब दे सकती है और कहा जा रहा है कि इसी सिलसिले में वहां अमित शाह से भी मिली हैं। गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद अपर्णा ने ट्वीट कर लिखा 'गृहमंत्री अमित शाह जी से औपचारिक शिष्टाचार भेंट करके आशीर्वाद लेते हुए'।

20 जनवरी को थामा था भाजपा का दामन

गौरतलब है कि अपर्णा 20 जनवरी को दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (Aparna Yadav Joined BJP) का दामन थाम लिया था। उन्हें प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने पार्टी ज्वाइन कराई थी। उसके बाद वह बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व से भी मिलीं थीं। जिनमें बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda), गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah), मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरीखे सभी बड़े नेता शामिल थे।

जिसके बाद अपर्णा एक बार फिर से गृह मंत्री अमित शाह से अकेले मिली हैं, माना जा रहा है कि वह पार्टी में अपनी भूमिका को लेकर उनसे चर्चा करने गई थीं। क्योंकि अपर्णा यादव के अभी तक कहीं से चुनाव लड़ने की बात सामने नहीं आई है, जिसकी वजह से उन्होंने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) का साथ छोड़ा है। अपर्णा टिकट चाहती थीं और अखिलेश यादव उस पर कोई बात नहीं कर रहे थे। जिससे नाराज होकर उन्होंने अपने घर की पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। बीजेपी अब इसे भुनाने में लगी है, बीजेपी के आला नेता अखिलेश यादव को घेरने में लगे हैं कि वह अपना घर नहीं संभाल पाए तो सरकार क्या चलाएंगे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story