×

UP Election 2022: PM मोदी की आज कासगंज के पटियाली में रैली, CM योगी, अखिलेश, अमित शाह, केशव मौर्य यहां करेंगे धुआंधार प्रचार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) आज यानी शुक्रवार को कासगंज (Kasganj) के पटियाली विधानसभा (patiyali assembly constituency) क्षेत्र में चुनावी रैली (Election Rally) को संबोधित करेंगे।

aman
Written By aman
Published on: 11 Feb 2022 4:01 AM GMT
pm modi cm yogi amit shah keshav maurya
X

pm modi cm yogi amit shah keshav maurya

UP Election 2022 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) आज यानी शुक्रवार को कासगंज (Kasganj) के पटियाली विधानसभा (patiyali assembly constituency) क्षेत्र में चुनावी रैली (Election Rally) को संबोधित करेंगे। पीएम की जनसभा दरियावगंज के फायर स्टेशन के सामने मैदान में होगी। इस चुनावी रैली में प्रधानमंत्री चार जिलों की कुल 9 विधानसभा क्षेत्रों के मतदाताओं को साधने की कोशिश करेंगे। पटियाली में आज प्रधानमंत्री की फिजिकल रैली है। जबकि, हाथरस, फिरोजाबाद, एटा, फर्रुखाबाद में वो वर्चुअली वहां के मतदाताओं को संबोधित करेंगे।

पीएम नरेंद्र मोदी कासगंज जिले (Kasganj District) की सदर विधानसभा और अमांपुर तथा पटियाली विधानसभा, एटा की मारहरा व एटा सदर और अलीगंज विधानसभा, बदायूं की दातागंज एवं शेखूपुर विधानसभा और फर्रुखाबाद जिले की कायमगंज विधानसभा के पार्टी कार्यकर्ता और समर्थक जुटेंगे। पीएम के इस कार्यक्रम में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) भी अपना संबोधन देंगे। प्रधानमंत्री पटियाली हेलीकॉप्टर से आएंगे। उनके दोपहर 2:15 बजे पटियाली पहुंचने का समय निर्धारित है। प्रधानमंत्री के करीब 40 मिनट तक कासगंज में रहने का समय निर्धारित है। 3:15 बजे वो वापस लौट जाएंगे।

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जिला पुलिस ने रूट डायवर्जन के लिए चार स्थानों को चिन्हित किया है। केवल रैली स्थल की ओर जाने वाले वाहनों को ही सामान्य रूट पर निकलने की इजाजत रहेगी। पुलिस अधीक्षक रोहन प्रमोद बोत्रे ने इस संबंध में दिशा-निर्देश जारी करके पुलिस की व्यवस्था सुनिश्चित कराई है।

अमित शाह शाहजहांपुर में

केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के स्टार प्रचारक अमित शाह शाहजहांपुर दौरे पर रहेंगे। शाह 3 बजे निगोही की डांडिया बाजार पहुंचेंगे, जहां वो जनसभा संबोधित करेंगे। अमित शाह तिलहर विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी सलोना कुशवाहा के लिए वोट देने की अपील करेंगे।

सीएम योगी आज शाहजहांपुर और बदायूं में भी करेंगे जनसभा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी आज शाहजहांपुर में चुनावी कार्यक्रम है। सीएम 11 बजे पुवायां पहुंचेंगे। उसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ददरौल और पुवायां में जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम का संबोधन सुनने के लिए पुवायां इंटर कॉलेज में लोग जनसभा में जुटेंगे। इसके बाद सीएम आदित्यनाथ का आज बदायूं दौरा भी है। वो आज यहां दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। दोपहर 2 बजे दातागंज में जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है।

केशव मौर्य आज अमरोहा, हसनपुर और मुरादाबाद में करेंगे जनसभा

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज चुनाव प्रचार के सिलसिले में अमरोहा में रहेंगे। उनका वहां जनसभा संबोधित करने का कार्यक्रम है। डिप्टी सीएम केशव मौर्य धनौरा और हसनपुर विधानसभा क्षेत्र में भी जनसभा करेंगे। केशव मौर्य धुंआधार रैली के क्रम में मुरादाबाद भी जाएंगे और पार्टी प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे।

सपा अध्यक्ष आज रामपुर में करेंगे जनसंपर्क

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव आज बरेली पहुंचेंगे। फिर, 11.50 बजे अखिलेश यादव शाहबाद में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। दोपहर 12.50 बजे उनका बिलासपुर में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक निर्धारित है। सपा सुप्रीमो 1.45 बजे रामपुर में जनसम्पर्क करेंगे।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story