×

UP Election 2022 : आज अमेठी में PM मोदी तो अयोध्या में CM योगी करेंगे रोड शो, अखिलेश, प्रियंका, अमित शाह, मायावती की सभा यहां

पांचवें चरण के प्रचार के लिए सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में आज 24 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो जनसभा प्रयागराज और अमेठी में संबोधित करेंगे।

aman
Written By aman
Published on: 24 Feb 2022 3:17 AM GMT
up election 2022 pm modi cm yogi akhilesh campaigning for 7th phase
X

up election 2022 pm modi cm yogi akhilesh campaigning for 7th phase

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के पांचवें चरण के प्रचार के लिए सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में आज 24 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो जनसभा प्रयागराज और अमेठी में संबोधित करेंगे। पीएम मोदी की पहली सभा दोपहर 1 बजे अमेठी के गौरीगंज में होगी तो दूसरी दोपहर ढाई बजे के करीब प्रयागराज के फाफामऊ में होनी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेठी रैली के माध्यम से आसपास के जिलों की 9 विधानसभा सीट के लिए जनता से समर्थन मांगेंगे, वहीं फाफामऊ में जनसभा के जरिए कुल 19 विधानसभा क्षेत्रों के मतदाताओं से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के लिए मतदान की अपील करेंगे।

आज बाराबंकी, बहराइच, श्रावस्ती, अयोध्या में सीएम योगी

वहीं, आज यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ बाराबंकी, बहराइच, श्रावस्ती और अयोध्या में आगामी चुनाव के मद्देनजर जनसमर्थन जुटाने की कोशिश करेंगे। सीएम योगी आज एक के बाद एक धुआंधार जनसभाओं को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री योगी 11 बजे रामनगर, बाराबंकी में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर 12 बजे महसी बहराइच में, दोपहर 1:15 बजे भिनगा श्रावस्ती में जनसभा करेंगे। दोपहर 2:30 बजे उनका रुदौली में कार्यक्रम होगा तथा 3:30 बजे गोसाईगंज विधानसभा में जनसभा को संबोधित करेंगे। शाम 4:35 बजे सीएम योगी अयोध्या में रोड शो करेंगे।

बस्ती और बहराइच में अमित शाह

केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी के स्टार प्रचारक अमित शाह आज बस्ती तथा बहराइच में पार्टी उम्मीदवारों के लिए जनसभा को संबोधित करेंगे। बता दें, कि सहकारिता मंत्री अमित शाह गुरुवार को उत्तर प्रदेश प्रवास पर ही रहेंगे। अमित शाह आज सुबह 11:45 बजे के करीब कैसरगंज, बहराइच में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर 1 बजे किसान पीजी कॉलेज, बहराइच में उनकी दूसरी जनसभा है। दोपहर 3 बजे शाह नेशनल इंटर कॉलेज, हरैया, बस्ती जिले में जनसभा को संबोधित करेंगे।

अखिलेश यादव आज यहां दिखाएंगे दम

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज प्रयागराज और प्रतापगढ़ में जनता से रूबरू होंगे। गुरुवार को 11:50 बजे वह हंडिया विधानसभा के पॉलिटेक्निक मैदान में एक चुनावी रैली में हिस्सा लेंगे, तो वहीं दोपहर 1 बजे फूलपुर विधानसभा में जनसभा करेंगे। दोपहर 2 बजे के करीब उनका कार्यक्रम प्रतापगढ़ जिले की दो विधानसभा सीटों बाबागंज और कुंडा में कार्यकर्ता सम्मेलन की है।

आज यहां होंगी प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी आज गोंडा और बाराबंकी के दौरे रहेंगी। वो यहां तनुज पुनिया के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित करेंगी। जबकि बाराबंकी में वो डोर-टू-डोर कैम्पेन करेंगी।

-सिद्धार्थनगर के डुमरियागंज और प्रयागराज के कोरांव में आज शिवसेना प्रत्याशी के समर्थन में आदित्य ठाकरे जनसभा को संबोधित करेंगे।

-वहीं,केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज दोपहर 12:15 बजे रामलीला मैदान तमकुहीराज, कुशीनगर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

-बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में आज मायावती बस्ती के राजकीय इंटर कॉलेज में दोपहर 2 बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगी।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story