×

UP Election 2022: मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13 विधानसभाओं की संयुक्त रैली को वर्चुअल माध्यम से करेंगे सम्बोधित

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में तीन चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है। आगामी चरणों में चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 फरवरी को वर्चुअल रैली कर बीजेपी कार्यकर्ताओं और जनता को संबोधित करेंगे।

Bishwajeet Kumar
Published By Bishwajeet KumarWritten By Shreedhar Agnihotri
Published on: 21 Feb 2022 3:10 PM GMT
Narendra Modi
X
नरेंद्र मोदी (तस्वीर साभार : सोशल मीडिया)

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Elections 2022) के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) मंगलवार को बहराइच में रैली को संबोधित करेंगे। 22 फरवरी की रैली में गोंडा, बहराइच और श्रावस्ती की 13 विधानसभाओं की संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे। इस रैली के साथ ही पीएम गोंडा और बलरामपुर की 6 विधानसभाओं में वर्चुअल माध्यम से लोगों को संबोधित करेंगे।

वर्चुअल रैली (virtual rally) में विधानसभा में किसी एक कार्यक्रम में प्रत्याशी मौजूद रहेंगे। भाजपा ने रैली के सफल आयोजन के लिए सभी जरूरी तैयारियों को पूरा कर लिया। स्थानीय स्तर पर सभी विधानसभा क्षेत्रों से मोदी को सुनने के लिए लोग आएंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी भी रैली में उपस्थित रहेंगे।

इन क्षेत्रों के लोगों को PM करेंगे संबोधित

रैली की जानकारी देते हुए प्रदेश महामंत्री और रैली प्रभारी अनूप गुप्ता (Anoop Gupta) ने बताया कि मंगलवार को बहराइच की पयागपुर विधानसभा क्षेत्र (Payagpur Assembly Constituency) के शिवदाह मोड़ पर होने वाली पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में बहराइच की बलहा, नानपारा, मटेरा, महसी, बहराइच, पयागपुर व कैसरगंज, श्रावस्ती की भिनगा व श्रावस्ती और गोंडा की मेहनौन, गोंडा, कटरा बाजार व करनैलगंज विधानसभाओं के कार्यकर्ता, बीजेपी समर्थक और आम जन मोदी जी को सुनने के लिए आएंगे। जहां कोविड गाइडलाइंस का पालन करते हुए लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है।

बहराइच रैली के माध्यम से प्रधानमंत्री बलरामपुर जिले की तुलसीपुर, गैंसडी, उतरौला व बलरामपुर तथा गोंडा जिले की तरबगंज और मनकापुर विधानसभाओं के 31 सांगठनिक मंडलों को वर्चुअल रैली के माध्यम से संबोधित करेंगे। यहां बड़ी एलईडी स्क्रीन लगाकर कोविड निर्देशों का पालन कर लोगों को पीएम का संबोधन सुनाने की व्यवस्था की है। जहां विधानसभा क्षेत्र में प्रत्याशी भी कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे। इसके साथ ही पीएम की वर्चुअल रैली का प्रसारण सभी प्रमुख सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म्स पर भी किया जाएगा। प्रदेश भर से कार्यकर्ता और आम आदमी भी उन्हें विभिन्न माध्यमों से सुन सकेंगे।

छठे चरण में इन सीटों पर होगा मतदान

उल्लेखनीय है कि छठें चरण में दस जिलों की कटेहारी, टांडा, जलालपुर, अकबरपुर, तुलसीपुर, गेनसारी, उतरौला, शोहरतगढ़, बंसी, इतवा, डोमरियागंज, हररैय्या, कप्तानगंज, रुधौली, बस्ती सदरी, मेंहदावली, खलीलाबाद, फरेंदा, नौतनवा, सिसवा, पनियार, कैम्पियारगंज, पिपराइच, गोरखपुर अर्बन, गोरखपुर ग्रामीण, सहजनवा, चौरी-चौरा, चिलुपारी, खड्ड, पडरौना, तमकुही राजो, फाजिलनगर, कुशीनगर, हट, रुद्रपुर, देवरिया, पथरदेव, रामपुर कारखाना, भाटपर रानी, बरहाजो, रसरस, सिकंदरपुर, फेफाना, बलिया नगर, बांसडीह और बैरिया सीट पर वोट डाले जाएंगे. इसके अलावा एससी सीट अलापुर, बलरामपुर, कपिलवस्तु, महादेवा, धनघाटा, महाराजगंज, खजानी, बांसगांव, सलेमपुर और बेलथरा रोड पर वोटिंग होनी है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story